--Advertisement--

बैतूल : चार दिन से लापता युवक की लाश मिलने से गुस्साए लोगों ने पुलिस पर किया पथराव, तीन दुकाने आग के हवाले कीं

4 दिन पहले गायब हुआ था युवक सुमित लहरपुरे, पुलिस की कार्रवाई से नाराज हैं लोग।

Dainik Bhaskar

Jul 12, 2018, 04:04 PM IST
उन्होंने तीन दुकानों को आग लगा दी और एक कार को फूंक दिया। उन्होंने तीन दुकानों को आग लगा दी और एक कार को फूंक दिया।

बैतूल. 4 दिन से लापता सुमित लहरपुरे का शव ताप्ती घाट पर मिलने के बाद गुरुवार को आठनेर नगर के व्यापारी एवं नगर वासियों ने बस स्टैंड पर चक्का जाम कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने आठनेर बंद का आह्वान किया है। बंद के दौरान लोगों ने शराब की दुकानों में आग लगा दी और पुलिस पर पथराव कर दिया। इससे हालात बिगड़ गए। पथराव से एसडीओपी को सिर पर चोट आई है। लोगों के विरोध प्रदर्शन और हंगामे के बाद एसपी बैतूल ने आठनेर टीआई को लाइन अटैच कर दिया है। ‌

- आठनेर पुलिस पर ग्रामीणों ने पथराव एसडीओपी अनिल कुमार शुक्ला घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने बताया कि पत्थर लगने से एसडीओपी की आंख के पास चोट आई है, जिससे 2 टांके लगे हैं।

आठनेर थाना क्षेत्र अंतर्गत कोलगांव ताप्ती घाट के जंगल में मिली है पुलिस ने शव बरामद कर आठनेर अस्पताल में रखा है। बुधवार देर रात अस्पताल के सामने जमा भीड ने जमकर हंगामा किया। पुलिस की कार्रवाई से नाराज होकर लोगों ने नारेबाजी की। हालात का जायजा लेने बुधवार देर रात पुलिस अधीक्षक आठनेर पहुंचे थे। थाना प्रभारी सिद्धार्थ प्रियदर्शन को लाइन अटैच किया।

पुलिस कार्रवाई से नाराज आठनेर बंद आज: सुमित की हत्या का शक बैटरी चोर गिरोह से जोड़कर देखा जा रहा है, परिजन एवं रिश्तेदारों ने आरोप लगाया है कि सुमित की हत्या बैटरी चोर गिरोह ने किया है। अपने प्लाट पर मकान निर्माण की देखने के लिए सुमित अपने वाहन में अंदर था। 8 जुलाई को देर रात सुमित अपने वाहन में सोया था, तभी अज्ञात बैटरी चोर गिरोह ने स्वयं के वाहन से बैटरी चोरी करने की कोशिश की थी, जिसका सुमित ने विरोध किया था।

उसी दिन से शहर में तनाव : जिसके बाद नगर में तनाव बरकरार है व्यापारी एवं नगर वासियों ने 12 जुलाई गुरुवार को आठनेर बंद बुलाया है सुबह से ही सैकड़ों लोग पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए नगर की दुकानें बंद करवा रहे हैं आठनेर में तनाव की स्थिति देख पुलिस ने अतिरिक्त पुलिस बल मंगाया है।

पुलिस से क्यों नाराज है नगरवासी : सुमित हत्या कांड के बाद आठनेर में तनाव देखने को मिल रहा है सुबह से ही लोग पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए नगर की दुकानें बंद करवा रहे हैं। उनका आरोप है कि पुलिस ने समय पर सुमित की छानबीन नहीं की, जिसकी निर्मम हत्या कर अज्ञात आरोपियों ने सुमित का शव आठनेर थाना क्षेत्र के ताप्ती घाट के जंगल में लाश को फेंक दिया।

सुमित के हत्यारों को जल्दी गिरफ्तार करेंगे : तनावपूर्ण स्थिति देखकर अतिरिक्त पुलिस बल मंगाया है सुमित के हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार करने के लिए पुलिस जांच कर रही है। - प्रेम नारायण सिंह ठाकुर, एसडीओपी भैंसदेही

बैतूल में एक युवक की चार दिन बाद लाश मिलने से लोगों ने नाराजगी दिखाई है। बैतूल में एक युवक की चार दिन बाद लाश मिलने से लोगों ने नाराजगी दिखाई है।
कार को आग के हवाले कर दिया। कार को आग के हवाले कर दिया।
लोगों का कहना है कि पुलिस ने जांच पड़ताल में लापरवाही दिखाई है। लोगों का कहना है कि पुलिस ने जांच पड़ताल में लापरवाही दिखाई है।
सुमित नामक लड़का चार दिन पहले गायब हो गया है। सुमित नामक लड़का चार दिन पहले गायब हो गया है।
X
उन्होंने तीन दुकानों को आग लगा दी और एक कार को फूंक दिया।उन्होंने तीन दुकानों को आग लगा दी और एक कार को फूंक दिया।
बैतूल में एक युवक की चार दिन बाद लाश मिलने से लोगों ने नाराजगी दिखाई है।बैतूल में एक युवक की चार दिन बाद लाश मिलने से लोगों ने नाराजगी दिखाई है।
कार को आग के हवाले कर दिया।कार को आग के हवाले कर दिया।
लोगों का कहना है कि पुलिस ने जांच पड़ताल में लापरवाही दिखाई है।लोगों का कहना है कि पुलिस ने जांच पड़ताल में लापरवाही दिखाई है।
सुमित नामक लड़का चार दिन पहले गायब हो गया है।सुमित नामक लड़का चार दिन पहले गायब हो गया है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..