पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लड़की को परेशान कर रहा था मनचला, चाची ने ऐसे चप्पलों से की पिटाई

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

बैतूल। गुरुवार दोपहर जिला अस्पताल के पास एक महिला ने एक युवक की जमकर चप्पलों से पिटाई कर दी। करीब 15 मिनट तक महिला युवक को पीटती रही। इस दौरान भीड़ जमा हो गई। जब भीड़ को युवक की पिटाई का कारण पता चला तो लोगों ने भी कहा और मारो-और मारो। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।  


प्रारंभिक जानकारी के अनुसार कुछ माह पहले तक महिला प्रभातपट्टन में रहती थी। कुछ दिन पहले वो परिवार सहित बैतूल आ गई और यहां किराए का मकान लेकर रहने लगी। प्रभातपट्टन में उसकी भतीजी को एक युवक परेशान करता था। इसलीए वो बैतूल आई थी। कुछ दिन से युवक प्रभात पट्टन से बैतूल आकर महिला की भतीजी को परेशान करने लगा। 


भतीजी ने ये बात अपनी चाची को बताई। पहले तो चाची कुछ दिन चुप रहीं, लेकिन युवक पीड़िता को ज्यादा ही परेशान करने लगा तो गुरुवार को चाची का सब्र का बांध टूट गया। गुरुवार दोपहर जिला अस्पताल के पास मनचला फिर लड़की को परेशान कर रहा था। इसी दौरान एक वाहन के पीछे से मनचले की हरकतें देख रही चाची ने लड़के को पकड़ लिया और जमकर चप्पलें मारना शुरू कर दिया। 


इस दौरान अस्पताल परिसर में भीड़ जमा हो गई। पहले तो युवक ने भागने की कोशिश की लेकिन भीड़ ने उसे पकड़ लिया और चाची के हवाले कर दिया। इसके बाद चाची ने मनचले को जमकर चप्पले मारी। इस बीच किसी ने पुलिस को खबर कर दी। पुलिस मनचले को पकड़कर थाने ले गई और मामला दर्ज कर लिया। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आ जाने से मन में राहत रहेगी। धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में महत्वपूर्ण...

और पढ़ें

Advertisement