इटारसी / शादी का झांसा देकर नाबालिग को भगाकर ले गया भोपाल; दुष्कर्म किया, मामा-भांजा गिरफ्तार

X

  • रामपुर की घटना, युवक के प्रेमजाल में फंसकर 45 हजार रुपए लेकर घर से भागी थी नाबालिग 

Feb 07, 2019, 02:30 PM IST

इटारसी. रामपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में शादी का झांसा देकर आदिवासी समाज की 16 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। एक माह पहले लापता हुई किशोरी को रामपुर पुलिस ने छह फरवरी को भोपाल से आरोपियों के कब्जे से छुड़ाया।

 

मुख्य आरोपी राहुल मेहरा रामनाथ मेहरा (20) निवासी पांडरी, उसके मामा राकेश पिता मगनलाल मेहरा (30) निवासी चकलदी थाना रेहटी और हेमराज पिता रमेश मेहरा आंवली (30) थाना रेहटी को हिरासत में लिया।

 

अपहरण के मामले में पुलिस ने दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट की धारा लगाई। दोपहर दो बजे पुलिस ने तीनों आरोपियों को कोर्ट पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। 

 

आईटीआई की छात्रा का घर में लटका मिला शव 
लोधड़ी खुर्द गांव के एक घर में दोपहर के समय आईटीआई की 20 वर्षीय छात्रा मंजू कुमरे का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। पुलिस के आने पर दुपट्टे से बने फंदे पर लटके शव काे उतारा गया। पुलिस के मुताबिक मंजू उर्फ अंगूरी बाई पथरौटा आईटीआई की छात्रा है। बुधवार को पाेस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

 

मंजू ने फांसी सुबह 9 से 12 बजे के बीच की है। पिता मुंडन में शामिल होने दूसरे गांव गए थे। मां रामेतीबाई खेत में थी। छोटे भाई स्कूल गए थे। मंजू घर में अकेली थी। दोपहर 12.30 बजे मां घर लौटी तो दोनों मंजू फंदे पर लटकी थी। थाना प्रभारी वीसी घुरैया ने बताया मंजू दो-ढाई साल से बीमारी से परेशान थी। फिलहाल छात्रा के बैग व घर से सुसाइड नोट नहीं मिला है। जांच के बाद कारण का पता चलेगा। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना