• Hindi News
  • Mp
  • Hoshangabad
  • Hoshangabad दो साल पहले हुए सर्जिकल स्ट्राइक को इस चुनाव में भुनाएगी भाजपा
विज्ञापन

दो साल पहले हुए सर्जिकल स्ट्राइक को इस चुनाव में भुनाएगी भाजपा

Dainik Bhaskar

Sep 13, 2018, 03:15 AM IST

Hoshangabad News - मप्र के विधानसभा चुनावों में भाजपा ऐसा कोई भी मुद्दा नहीं छोड़ेगी, जिससे उसे वोटों का फायदा हो। इसी के मद्देनजर 29...

Hoshangabad - दो साल पहले हुए सर्जिकल स्ट्राइक को इस चुनाव में भुनाएगी भाजपा
  • comment
मप्र के विधानसभा चुनावों में भाजपा ऐसा कोई भी मुद्दा नहीं छोड़ेगी, जिससे उसे वोटों का फायदा हो। इसी के मद्देनजर 29 सितंबर 2016 को हुए सर्जिकल स्ट्राइक को इस चुनाव में भुनाने की तैयारी है। इस दिन भाजपा के मौजूदा विधायक व अन्य नेता हर भूतपूर्व सैनिक के घर अथवा परिवार में जाएंगे और सादे कार्यक्रम का आयोजन करेंगे। भाजपा इसे शौर्य के रूप में पेश करेगी। इस कार्यक्रम की जानकारी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने बुधवार को भोपाल-होशंगाबाद संभाग की बैठक में दी। इसमें उन्होंने इस बात पर गहरी नाराजगी जाहिर की कि प्रदेश प्रवक्ताओं के अलावा लोग बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हर कोई प्रवक्ता बनने की कोशिश न करे। जो प्रवक्ता हैं, वही बोलें। उन्होंने उदाहरण दिया कि राष्ट्रीय कार्यसमिति बैठक होनी थी, मप्र के मीडिया वाले मेरे पीछे लगे थे कि कुछ बोलों, लेकिन मैंने कुछ नहीं कहा।



चूंकि यह दायित्व राष्ट्रीय प्रवक्ताओं का था। इसलिए मप्र के लोग भी ध्यान में रखें। टिकट को लेकर भी लोग कहने लगे हैं। ऐसा कुछ न करें, जिससे पार्टी की छवि को नुकसान हो। यदि ऐसा होता है तो पार्टी को गंभीरता से लेना पड़ेगा। दो अक्टूबर गांधी जयंती को लेकर प्रधानमंत्री स्वच्छता अभियान चला रहे हैं। 15 सितंबर को एक घंटे सभी को श्रमदान करना है। यह दिल से हो। प्रतीकात्मक न लगे। भाजपा के संगठन महामंत्री सुहास भगत ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे को लेकर कहा कि उनका मप्र दौरा था जो टल गया है। जल्द ही अगला कार्यक्रम आएगा, लेकिन इस बार वे पहले राजस्थान जाएंगे। फिर मप्र आएंगे।

X
Hoshangabad - दो साल पहले हुए सर्जिकल स्ट्राइक को इस चुनाव में भुनाएगी भाजपा
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन