मप्र / बैतूल में स्टोन क्रशर खदान में ब्लास्टिंग से उछलकर बड़ा पत्थर कार पर गिरा, एक की मौत



बेतवा-नागपुर फोरलेन पर क्रशर की ब्लास्टिंग पर पत्थर उड़कर कार चालक को लगा। बेतवा-नागपुर फोरलेन पर क्रशर की ब्लास्टिंग पर पत्थर उड़कर कार चालक को लगा।
साथ में तीन लोग और थे, लेकिन वह बाल-बाल बच गए। साथ में तीन लोग और थे, लेकिन वह बाल-बाल बच गए।
X
बेतवा-नागपुर फोरलेन पर क्रशर की ब्लास्टिंग पर पत्थर उड़कर कार चालक को लगा।बेतवा-नागपुर फोरलेन पर क्रशर की ब्लास्टिंग पर पत्थर उड़कर कार चालक को लगा।
साथ में तीन लोग और थे, लेकिन वह बाल-बाल बच गए।साथ में तीन लोग और थे, लेकिन वह बाल-बाल बच गए।

  • ब्लास्टिंग के बाद बड़ा पत्थर कार की छत को फाड़कर कार चला रहे व्यक्ति के सिर पर गिरा
  • हादसा बैतूल- नागपुर फोरलेन पर हुआ, यहां फोरलेन से कुछ दूरी पर क्रशर की खदान है 

Dainik Bhaskar

Oct 14, 2019, 08:29 PM IST

बैतूल. यहां सोमवार को स्टोन क्रशर खदान में ब्लास्टिंग से उछला पत्थर एक कार पर गिर गया। इसमें कार चला रहे व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई। हादसा बैतूल- नागपुर फोरलेन पर दोपहर एक बजे के करीब हुआ। यहां पर फोरलेन से कुछ दूरी पर अल्वी स्टोन क्रशर की खदान है।

 

जानकारी के मुताबिक, कार में तीन लोग सवार थे। इसमें अशोक पवार (45) की मौत हो गई। वह होशंगाबाद के रहने वाले थे और इंडस बैंक में काम करते थे। कार सवार लोग बैतूल से मुलताई जा रहे थे। तभी क्रशर की खदान में ब्लास्टिंग हुई और इससे बड़ा पत्थर उड़कर कार की छत में छेद करता हुआ अशोक के सिर पर लगा।

 

पत्थर गिरने के बाद साथी ने संभाली कार 
हादसे में कार में बैठे अन्य लोगों को मामूली चोट आई हैं। कार चालक को पत्थर लगने के बाद साथ में बैठे जितेंद्र नाम के युवक ने कार को संभाला। उसने कार को सड़क के नीचे उतार दिया, जिससे कार पलटी नही। मामले में एसडीओपी अनिल कुमार शुक्ला ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। वहीं कलेक्टर ने मुलताई एसडीएम को जांच के आदेश दिए हैं।

 

दिन में क्यों हो रही ब्लास्टिंग- स्टोन क्रशर में दिन में ब्लास्टिंग कैसे की गई और जब खदान फोरलेन के करीब है तो खदान में ब्लास्टिंग के समय सुरक्षा के इंतजाम क्यों नही थे। खदान में ब्लास्टिंग के पत्थर फोरलेन पर आकर कैसे गिर रहे हैं। इस पूरी घटना में स्टोन क्रेशर की बड़ी लापरवाही सामने आ रही है।

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना