पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रेरणा दिवस पर रमेशजी की याद में आज लगेगा ब्लड डोनेशन कैंप

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सामाजिक सरोकार की पुनीत सोच को लेकर दैनिक भास्कर समूह अपने पूर्व चेयरमैन स्व. श्री रमेशचंद्र अग्रवाल के 74 वें जन्मदिन (प्रेरणा दिवस) पर उनके सेवा कार्यो को आगे बढ़ाते हुए 30 नवंबर, शुक्रवार को देश के 184 स्थानों पर जरूरतमंदों के हित में एक दिवसीय ब्लड डोनेशन कैम्प करने जा रहा है। कैम्प अलग अलग शहरों में होंगे। ब्लड शासकीय ब्लड बैंकों को डोनेट किया जाएगा, ताकि जरूरतमंदों के काम आ सके।

ब्लड डोनेशन से जुड़े तथ्य: प्रत्येक मानसिक और शारीरिक रूप से स्वस्थ व्यक्ति जिसका वजन 45 किलो से ऊपर और उम्र 18 से 65 वर्ष के मध्य है, रक्तदान कर सकता है। ब्लड डोनेशन से नए ब्लड सेल्स तेजी से बनते हैं और चेहरे पर निखार आता है। आपके इस छोटे से प्रयास से किसी जरूरतमंद का जीवन बच सकता है। यह संतुष्टि आपके जीवन में खुशियों का संचार करती है। आपके द्वारा डोनेट ब्लड दुर्घटना ग्रस्त मरीज, थैलेसीमिया, गर्भवती महिला और गंभीर बीमारियों से पीड़ित मरीजों का जीवन बचाने में सहायक होता है। आगे आएं और नेक सेवा कार्य का हिस्सा बनें।

कैंप में शामिल होने के लिए यहां करें संपर्क
होशंगाबाद शहर में यह कैंप जिला अस्पताल होशंगाबाद में प्रातः 11 बजे से शाम 5 बजे तक आयोजित होगा। ब्लड कैम्प से जुड़ी किसी भी जानकारी और रक्तदान करने के लिए आयोजन समन्वयक सुधीर व्यास से मो. नं. 9229443718 पर संपर्क करें।

िजला अस्पताल में सुबह 11 से 5 बजे तक लगेगा शिविर
खबरें और भी हैं...