बैतूल / साइकिल सवार छात्रा को टक्कर मार फरार हुआ कार चालक, सीसीटीवी में हुआ कैद

Car driver who escaped after hitting a cyclist student, caught in CCTV
X
Car driver who escaped after hitting a cyclist student, caught in CCTV

  • कोतवाली के पूर्व टीआई मदनमोहन समर ने छात्रा को गोद लिया है
  • उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट लिख जताया गुस्सा, बोले- जमीन से खोद निकालेंगे रईसजादे को 

दैनिक भास्कर

Oct 18, 2019, 09:10 PM IST

बैतूल. एसपी चौक पर शुक्रवार दोपहर एक कार चालक साइकिल सवार छात्रा को टक्कर मार कर फरार हो गया। एसपी चौक पर लगे सीसीटीवी में घटना कैद हो गई है। हादसे में घायल छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

गंज पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। छात्रा को कोतवाली थाने के पूर्व टीआई मदनमोहन समर ने कोद लिया है। पुलिस के अनुसार बीए फाइनल की छात्रा इमलो धुर्वे कोचिंग से हॉस्टल जा रही थी। इसी दौरान एसपी चौक पर पीछे से आ रही कार छात्रा को टक्कर मार कर फरार हो गई।

 

'जमीन से खोद निकालेंगे बिगड़े रईसजादे को' 

कोतवाली के पूर्व टीआई वर्तमान में भोपाल में पदस्थ मदनमोहन चौधरी ने घटना के बाद फेसबुक पर सीसीटीवी फुटेज के साथ पोस्ट डाली। इसमें उन्होंने लिखा मेरी बेटी झमलो धुर्वे (चित्रा) बैतूल में बीए फाइनल के साथ कोचिंग ले रही है।हॉस्टल से आज को कोचिंग जा रही थी। देखिए इस काली कार के चालक को कैसे उसकी सायकल को टक्कर मारी और फिर भाग गया।

 

लड़की की रीड़ की हड्डी में आई चोट 

आज इत्तफाक से मैं कोर्ट कार्य से बैतूल आ रहा था। बिटिया का मिस कॉल आया। अस्पताल से रोते हुए बताया उसने यह हादसा। अस्पताल और बैतूल पुलिस का तत्काल सहयोग मिला है। बिटिया को बैकबोन में फ्रेक्चर आया है और 15 दिन बेड रेस्ट बताया डॉक्टर ने। पढाई के दौरान ऐसा हादसा बच्चों पर बेहद विपरीत प्रभाव डालता है। सीसीटीवी का यह फुटेज सबसे बड़ा सबूत है कि कार कितनी लापरवाही से चलाई जा रही थी। मदनमोहन चौधरी ने कहा कि जमीन से खोद निकालेंगे इस रईसजादे को।

 

अज्ञात कार चालक पर मामला दर्ज किया है

गंज के थाना प्रभारी राजेंद्र धुर्वे ने बताया कि एसपी चौक पर शुक्रवार दोपहर एक कार चालक साइकिल सवार छात्रा को टक्कर मार कर फरार हो गया। छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अज्ञात कार चालक पर मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना