बैतूल / मोबाइल चोरी के शक में बच्चे को बंधक बनाया; करंट लगाया और फिर पेंचकस से शरीर को गोद डाला



बैतूल में एक बच्चे को आरोपियों ने चोरी के शक में पेंचकस से गोद डाला। बैतूल में एक बच्चे को आरोपियों ने चोरी के शक में पेंचकस से गोद डाला।
X
बैतूल में एक बच्चे को आरोपियों ने चोरी के शक में पेंचकस से गोद डाला।बैतूल में एक बच्चे को आरोपियों ने चोरी के शक में पेंचकस से गोद डाला।

  • मोबाइल चुराने के शक में जुआरियों ने बच्चे को उठाया और यातनाएं देकर पूछते रहे
  • जब बच्चा बेहोश हो गया तो उसे छोड़कर भाग गए आरोपी, पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू की

Dainik Bhaskar

Sep 03, 2019, 07:32 PM IST

बैतूल. जिले के बोरदेही थाना क्षेत्र  में 13 साल के बच्चे को चोरी के शक में करंट लगाया और फिर पेंचकस से उसके शरीर को गोद डाला। जब वह दर्द से तड़प कर अचेत हो गया तो आरोपी उसे अधमरा समझ फेंक कर चले गए। बेहोश बच्चे पर स्थानीय व्यक्ति की नजर पड़ी और वह उठाकर उसे अस्पताल ले गया और उसकी जान बच गई। पुलिस को सूचना दी गई है, लेकिन अब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

 

मिली जानकारी के अनुसार, जिले के बोरदेई थाना क्षेत्र के छिंदी माथनी गांव में जुआरियों ने एक 13 साल के बच्चे चोरी के शक में पहले करंट लगाया, इसके बाद जब बच्चा कुछ नहीं बोला तो उसे जुआरियों ने पेंचकस से गोदना शुरू कर दिया। 

 

बच्चे पर था मोबाइल चुराने का शक

असल में, गांव में कुछ जुआरी खेल रहे थे। उनके पास ही एक बच्चा खेल रहा था। इसी दौरान किसी ने पुलिस के आने की सूचना दी तो सारे जुआरी भाग खड़े हुए। इनमें से कुछ जुआरियों के मोबाइल भी वहीं छूट गए। पुलिस के जाने के बाद जुआरी वापस लौटे तो उन्हें मोबाइल फोन नहीं दिखाई दिए। जुआरियों को लगा कि मोबाइल इस बच्चे ने चुराए हैं। बच्चे को उठाया और एक सुनसान जगह ले जाकर बंधक बना लिया। इसके बाद बारी-बारी से बच्चे से मोबाइल फोन के बारे में पूछते रहे और यातनाएं देते रहे।

 

पेट और पीठ पर 50-60 से ज्यादा घाव 

बच्चे के मुताबिक, जुआरियों ने उसे करंट लगाया, जब नहीं बताया तो पेंचकश से बुरी तरह मारा। जब वो बेहोश होकर गिर पड़ा तो उसे वहीं छोड़कर जुआरी भाग गए। बेहोश बच्चे की स्थानीय व्यक्ति की नजर पड़ी। वह बच्चे को लेकर भागा।बच्चे के शरीर पर पेंचकस से 50-60 घाव हैं।

 

तीन लोगों मामला दर्ज किया है
 

मोबाइल चोरी के शक में तीन लोगों ने बालक को पिटा है। बालक ने बताया है कि उसे करंट लगाकर पेंचकश से पेट में गोदा है। बालक के शरीर पर में उसके निशान है। उसका मेडिकल कराया है। तीन लोगों पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

मेघा उदेनिया, एसआई बोरदेही थाना

 

Dainik Rashifal - DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना