होशंगाबाद / नाले पर झोपड़ी में बना रखा था लवर्स प्वॉइंट, हुक्काबार, पुलिस ने ढहाया, संचालक गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 10:11 AM IST


crime
X
crime
  • comment

होशंगाबाद। जयस्तंभ स्थित हलवाई चाैक काॅम्प्लेक्स के पास ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहे चार्ली चैपलिन हुक्काबार पर पुलिस अाैर प्रशासन ने छापा मारा। हुक्काबार में बांस से बनी हट्स में प्रेमी युगलाें मिलाने का अवैध काम भी चल रहा था। पुलिस ने कुछ जाेड़ाें काे पकड़ा अाैर समझाइश देकर छाेड़ दिया। पुलिस ने गुरुवार काे हुक्काबार अाैर लवर्स डेटिंग प्वाॅइंट तुड़वाया अाैर हुक्काबार संचालक पुल्कित जायसवाल (19) काे गिरफ्तार किया। पुल्कित नेे घर के पीछे नाले पर अतिक्रमण कर लवर्स प्वाइंट बना था। यहां राेज दर्जनाें प्रेमी युगल मिलने अाते थे। हुक्काबार में रेव पार्टी भी होती थी। 

 

पुलिस ने कई आपत्तिजनक सामान भी जब्त किए हैं। एक साल से काेतवाली से 300 मीटर दूर हुक्का बार चल रहा था। गुरुवार काे एसडीएम आरएस बघेल, तहसीलदार शैलेंद्र बड़ोनिया और काेतवाली टीअाई आशीष सिंह पवार ने छापामार कार्रवाई की अाैर अतिक्रमण कर बनाए हुक्काबार काे ताेड़ा। इस दाैरान शराब की खाली बाेतलें मिली। हुक्काबार संचालक ने हाेटल संचालन के लिए लाइसेंस लिया था, लेकिन न काेर्इ किचिन था न खाना बनाया जा रहा था। 


हलवाई चौक के व्यापारियों ने हुक्काबार में चल रहे अवैध कामों की शिकायत की थी। बुधवार को पुलिस ने छापा मारकर नाबालिग प्रेमी जोड़े को पकड़ा था। व्यापारी और समाजसेवी भीम मुन्यार ने बताया 6 माह पहले नाले पर अतिक्रमण की शिकायत सीएम हेल्पलाइन पर की थी। 

COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन