विज्ञापन

पाथाखेड़ा में 58 साल के कोल माइन्स कर्मी ने किया साढ़े 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म

Dainik Bhaskar

Aug 28, 2018, 01:12 PM IST

साढ़े तीन साल की मासूम के साथ 59 साल के कोल माइन्स कर्मचारी द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है

crime in minor
  • comment

सारनी। सारनी क्षेत्र के पाथाखेड़ा कस्बे में साढ़े तीन साल की मासूम के साथ 59 साल के कोल माइन्स कर्मचारी द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया। सोमवार रात पाथाखेड़ा पुलिस चौकी पहुंचे लोगों ने कार्रवाई के लिए घेराव कर दिया। इसके बाद सारनी थाने में भी हंगामा हुआ। पुलिस ने देर रात बालिका और परिजनों के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पास्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

वार्ड 29 में बाजार के पास रहने वाली एक साढ़े तीन साल की बालिका के साथ मोहल्ले के एक बुजुर्ग ने खेलने के बहाने बुलाकर कथित तौर पर आपत्तिजनक हरकतें की। इस कारण बालिका शारीरिक में तकलीफ हुई। बाद बच्ची ने परिजनों को जानकारी दी।

घटना 4 से 5 दिन पुरानी है। सोमवार रात 9.30 बजे परिजन बालिका को लेकर पाथाखेड़ा पुलिस चौकी पहुंचे। यहां क्षेत्र के दो सैकड़ा से ज्यादा लोग इकट्ठा हो गए। आरोपी पर सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। इस बीच पुलिस आरोपित बुजुर्ग विद्युत दास (59) को हिरासत में लेकर थाने पहुंची। आरोपी को पीटने की नीयत से युवकों ने थाने का घेराव कर दिया। एसडीओपी महेंद्र सिंह बड़गूजर और टीआई महेंद्र सिंह चौहान ने युवकों को थाने के बाहर खदेड़ दिया।

आरोपी, पहले भी कर चुका है ऐसी हरकत

शोभापुर कॉलोनी में रहने वाले युवकों ने बताया आरोपी डब्ल्यूसीएल का कर्मचारी है। इससे पहले भी वह ऐसी हरकतें कर चुका है। पंद्रह दिन पहले भी एक बालिका के साथ कथित तौर पर ऐसी हरकतें की थी। इसकी शिकायत भी थाने में हुई थी।

लोगों को समझाइश दी है, जांच हो रही है

पीड़ित बालिका और उसके परिजनों के बयान के आधार पर आरोपी विद्युत दास के खिलाफ दुष्कर्म और पास्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। महेंद्रसिंह चौहान, टीआई सारनी

X
crime in minor
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन