पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

डीजे साउंड संचालक की जहर खाने से मौत, आत्महत्या के कारणों का नहीं हुआ खुलासा

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मृतक पर शनिवार रात छीपाबड़ थाने में चोरी के प्रयास का मामला भी दर्ज हुआ था
Advertisement
Advertisement

खिरकिया। शहर के वार्ड 3 स्थित रामनगर निवासी एक युवक ने शनिवार रात 10 से 11 बजे के बीच जहर खा लिया। युवक की जामा मस्जिद के समीप अचानक तबीयत बिगड़ने पर उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने जांच के बाद गंभीर अवस्था में उसे जिला अस्पताल भेज दिया। जहां उसकी मौत हो गई। 

युवक राकेश उर्फ रोनी सिंग पिता राधेश्याम बुनगे (27) के शव का रविवार जिला चिकित्सालय में पोस्टमार्टम किया। इसके बाद शव का खिरकिया मुक्तिधाम पर अंतिम संस्कार किया। युवक खिरकिया में डीजे साउंड संचालन का काम करता था। युवक की आत्महत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि आत्महत्या का मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा होने की चर्चा है।

मृतक का तीन साल पहले हुआ विवाह था
युवक के खिलाफ एक घर में घुसकर चोरी का प्रयास करने का शनिवार रात करीब नौ बजे थाना छीपाबड़ में मामला भी दर्ज हुआ है। युवक राकेश उर्फ रोनी का तीन साल पहले ही विवाह हुआ था। उसकी एक डेढ़ साल की बेटी भी है। युवक का भाई रेलवे में कार्यरत है। जबकि पिता भी रेलवे की नौकरी से सेवानिवृत्त हो चुके हैं। 

इधर, छीपाबड़ पुलिस ने बताया युवक राकेश बुनगे के खिलाफ खेड़ीपुरा के सुनील श्रीवास ने घर में घुसकर चोरी के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। जिस पर शनिवार को युवक के खिलाफ रात करीब 12 बजे धारा 457 का प्रकरण दर्ज किया है। चौकी प्रभारी अविनाश पारधी ने बताया कि युवक राकेश बुनगे के खिलाफ चोरी के प्रयास का प्रकरण दर्ज है। उसके सल्फास खाकर आत्महत्या करने को लेकर जानकारी मिली है। हरदा से डायरी आने के बाद उसकी आत्महत्या के कारणों की जांच करेंगे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement