बैतूल / जन्मदिन के एक दिन पहले फांसी लगाकर गैंगमैन ने की खुदकुशी



Gangman self-harm by hanging one day before birthday
X
Gangman self-harm by hanging one day before birthday

  • पटेल वार्ड की घटना : सुबह माता-पिता ने कमरे में देखा ताे लटका था फंदे पर

Dainik Bhaskar

Mar 24, 2019, 05:49 PM IST

बैतूल. सदर के पटेल वार्ड में रेलवे के गैंगमैन ने जन्मदिन के एक दिन पहले शुक्रवार रात घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस जांच में गैंगमैन के फांसी लगाने का कारण सामने नहीं आया है। 

 

गैंगमैन का 24 मार्च को जन्मदिन था। जन्मदिन के एक दिन पहले ही उसने मौत को लगे लगा लिया। उसके कमरे व पहने कपड़ाें से सुसाइड नाेट नहीं मिला है। सदर में ब्रह्माकुमारी आश्रम के पीछे पटेल वार्ड निवासी प्रदीप पिता मेघराज यादव (31) शुक्रवार शाम ड्यूटी से अाने के बाद खाना खाकर रात अपने कमरे में चल गया था। वहीं सूत्रों के अनुसार प्रदीप की पत्नी मायके गई हुई थी। उसी शादी तीन साल पहले हुई थी। 

 

शनिवार सुबह 7 बजे मां ने उसे जगाने के लिए दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आई और दरवाजा अंदर से बंद था। फिर मां ने पिता और पड़ोसियों को बुलाया फिर दरवाजा खोला तो उसका शव फंदे पर लटका मिला। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। प्रधान आरक्षक शेख रफीक ने बताया प्रदीप का शव फंदे से उतारकर जिला अस्पताल पहुंचाया गया। परिजनों से शुरूआती पूछताछ में फांसी लगाने का कारण सामने नहीं आया है। मौके से मृतक का मोबाइल तथा पर्स बरामद किया है। शेख रफीक ने बताया परिजनों से पूछताछ के बाद ही फांसी लगाने का कारण सामने आएगा। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना