हरदा / अज्ञात महिला ठग के खिलाफ 420 का प्रकरण दर्ज, तलाश जारी



harda
X
harda

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 12:55 PM IST

हरदा। शिक्षक कॉलोनी में बेटों पर बुरा साया होने का डर बताकर मां से जेवर ठगने वाली महिला के खिलाफ सिटी कोतवाली में भादंवि की धारा 420 का प्रकरण दर्ज किया है। हालांकि, 24 घंटे बाद भी पुलिस महिला आरोपी का सुराग नहीं लगा सकी है। 

 


जानकारी के मुताबिक शनिवार दोपहर अमरकंटक वाली मैया के धार्मिक अनुष्ठान के लिए 21 रुपए का सहयोग मांग रही एक महिला ठग ने शिक्षक कॉलोनी निवासी रामवती पति महेश असवारे से 1.17 लाख रुपए के सोने-चांदी के गहने ठग लिए। महिला ठग ने गूंधे आटे के चार गोले बनाए। इसमें से एक गोले में गहने रख दिए। चारों गोले पांच साड़ी में गांठ बांधकर रख लिए। इन गोलों पर से 21-21 गेहूं के दाने से मंत्र पड़कर उसारे। इसके बाद महिला ठग ने पांच हजार रुपए की दक्षिणा ली और रवाना हो गई। दस मिनट बाद साड़ी से गांठ खोलकर देखी तो गूंधे आटे के गोले गायब थे। 


इस बीच महिला के दोनों बेटे बाहर गए हुए थे। सास रामवती व बहू प्रीति अकेली थी। शाम तक महिला ठग को ढूंढा, लेकिन उसका पता नहीं चला। इसके बाद थाने में शिकायत की। पुलिस ने भादंवि की धारा 420 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सिटी पुलिस ने बताया महिला ठग की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि, उसका अब तक कोई पता नहीं चल सका है

COMMENT