हरदा / पत्नी की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार, आज होगा कोर्ट में पेश

फातिमा सना शेख को इसी फोटो की वजह से ट्रोल किया गया। फातिमा सना शेख को इसी फोटो की वजह से ट्रोल किया गया।
फातिमा सना शेख की लेटेस्ट फोटो, जो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। फातिमा सना शेख की लेटेस्ट फोटो, जो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है।
फातिमा सना शेख की लेटेस्ट फोटो। फातिमा सना शेख की लेटेस्ट फोटो।
X
फातिमा सना शेख को इसी फोटो की वजह से ट्रोल किया गया।फातिमा सना शेख को इसी फोटो की वजह से ट्रोल किया गया।
फातिमा सना शेख की लेटेस्ट फोटो, जो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है।फातिमा सना शेख की लेटेस्ट फोटो, जो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है।
फातिमा सना शेख की लेटेस्ट फोटो।फातिमा सना शेख की लेटेस्ट फोटो।

May 20, 2019, 12:25 PM IST

हरदा। हंडिया पुलिस ने नर्मदा रेत खदान पर पत्नी की हत्या करने वाले हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया है। उसे रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। आरोपी से हत्या में उपयोग किया दरांता जब्त कर लिया है।

 

शनिवार सुबह एसपी भगवतसिंह बिरदे ने भी मौका मुआयना किया। 

हंडिया थाना प्रभारी सुरेंद्रसिंह बघेल ने बताया कि शुक्रवार रात हंडिया निवासी, राजेश मरकाम पिता जगन्नाथ मरकाम (42) अपनी पत्नी मीनाबाई मनोहरपुरा रेत खदान पर मजदूरी करते हुए, खदान क्षेत्र में ही झोपड़ी बनाकर रह रहे थे। 


पति राजेश अपनी पत्नी मीनाबाई के चरित्र पर शंका करता था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच बीती रात झगड़ा हुआ। इसमें पति ने दरांते से पत्नी की पीठ, सिर के पिछले हिस्से में वार कर हत्या कर ली। आरोपी पति को उसके हंडिया स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया। उससे खून सना दरांता भी जब्त किया है। आरोपी को रविवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना