हरदा / पल्स नर्सिंग होम के ऑपरेशन थिएटर में मृत मिला टेक्नीशियन



harda
X
harda

  • मौत किस कारण हुई पीएम रिपोर्ट के बाद होगा खुलासा

Dainik Bhaskar

Jul 14, 2019, 11:48 AM IST

हरदा। शहर के कुलहरदा मोहल्ले में दुर्गा मंदिर के सामने स्थित पल्स नर्सिंग होम में सुबह 6 बजे बाहर से गुटखा खाकर वापस ऑपरेशन थिएटर में गए टेक्नीशियन का शव थिएटर के भीतर मिला। सुबह सफाई के लिए ओटी में गई स्वीपर ने ही सबसे पहले शव को देखा। फिर स्टाफ को सूचना दी। इसके बाद पुलिस पहुंची, जिसने शव का अस्पताल में पीएम कराया। युवक की संदिग्ध मौत किन परिस्थितियों में हुई पुलिस इसकी जांच कर रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत के असल कारणों का खुलासा हो सकेगा। 


खरगौन जिले के सनावद थाना क्षेत्र के गवली गांव निवासी पवन पिता यशवंत पटेल (26) बालाजी गैस एजेंसी के बाजू में कुलहरदा में संचालित पल्स नर्सिंग होम में करीब 4 साल से ऑपरेशन थिएटर में टेक्नीशियन का काम कर रहा है। शुक्रवार को उसकी नाइट ड्यूटी थी। शनिवार सुबह वह ओटी में ही मृत मिला। सुबह 6 बजे साथी अनिल पटेल ने उसे अस्पताल के बाहर गुटखा खाकर वापस ओटी की ओर जाते देखा था। इसके करीब आधे घंटे बाद ओटी में सफाई के लिए पहुंची सफाई कर्मी ने पवन को आवाज दी। लेकिन वह नहीं उठा। तब उसने स्टाफ को बताया। ओटी में कर्मचारी की संदिग्ध मौत से हड़कंप मच गया। इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी। 


पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को पीएम के लिए भेजा। मृतक के चाचा परसराम पटेल ने बताया कि पवन पर घर की जिम्मेदारी थी। करीब सवा साल पहले ही उसकी शादी हुई थी। उसकी दो माह की बेटी है। इधर डॉ. मनीष शर्मा ने बताया कि मौत का प्राथमिक कारण हार्ट अटैक लग रहा है। असल कारण पीएम रिपोर्ट आने पर ही पता चल सकेगा।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना