--Advertisement--

हरदा / घुमाने के बहाने सुनसान इलाके में ले जाकर छात्रा से किया दुष्कर्म



harda news
X
harda news

सहेली के घर से रंगोली बनाकर लौट रही थी छात्रा
दस रुपए देकर कहा था- कल फिर आऊंगा

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2018, 05:01 PM IST

हरदा। सहेली के घर से रंगोली बनाकर लौट रही पांचवीं की छात्रा को बाजार घुमाने के बहाने नहालखेड़ा रोड पर सूनसान इलाके में ले जाकर एक आरोपी ने ज्यादती की। उसके बाद आरोपी ने उसे दस रुपए दिए और घर के पास छोड़ दिया। पीड़ित छात्रा ने आपबीती परिजन को बताई। इसके बाद उन्होंने थाने में शिकायत की। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर ज्यादती व पास्को एक्ट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक शहर में रहने वाली पांचवीं की छात्रा दीपावली से एक दिन पहले (6 नवंबर) की शाम को पास ही रहने वाली सहेली के घर रांगोली बनाने गई थी। वापस लौटते समय मोहल्ले में अक्सर साइकिल से घूमने वाला कैलाश उसे मिला। आरोपी ने छात्रा को बाजार घुमाने और दस रुपए देने का लालच देकर साइकिल पर बैठा लिया। आरोपी छात्रा को नहालखेड़ा रोड पर सूनसान इलाके में ले गया और पहले छात्रा को दस रुपए का नोट दिया। इसके बाद ज्यादती की। आरोपी पहले भी साइकिल से मोहल्ले में आता-जाता है। इसके कारण छात्रा उससे परिचित थी। 

 

कल भी लेने आऊंगा कहकर रास्ते में छोड़ गया आरोपी : आरोपी कैलाश छात्रा को साइकिल से वापस घर के पास छोड़ भी अाया। लेकिन घर से कुछ दूरी पर एक चौराहे पर साइकिल से उतारकर आरोपी ने छात्रा से कहा कि वह उसे कल भी लेने आएगा। इसके बाद गुमसुम छात्रा चुपचाप घर रवाना हो गई। 

 

मौसी को बताई घटना : पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उसे घर से कुछ दूर साइकिल से उतारकर चलता बना। इसके बाद पीड़िता जब पैदल घर आ रही थी। रास्ते में उसकी मौसी ने उससे पूछा कि कहां गई थी। पीड़ित छात्रा ने अपनी आपबीती मौसी को बताई। इसके बाद मौसी ने छात्रा के माता-पिता को पूरी बात बताई। 

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..