पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सराठे सुसाइड केस : कांग्रेस प्रदेश सचिव विकल्प डेरिया का सरेंडर, तुरंत जमानत

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

होशंगाबाद। मैरिज गार्डन संचालक राजेंद्र सराठे अात्महत्या मामले में पुलिस की कार्रवाई पर फिर सवाल उठ रहे हैं। मामले में मुख्य आरोपी प्रदेश कांग्रेस सचिव विकल्प डेरिया और उनके भाई कायाकल्प डेरिया ने कोतवाली थाने में सरेंडर किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को 50-50 हजार के मुचलके पर जमानत देकर रिहा कर दिया। आरोपियों ने गुपचुप तरीके से थाने पहुंचकर जमानत कराई। इधर, मामले में विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा ने कहा कि पुलिस से जनता का विश्वास उठ गया है। 

 

इधर राजेंद्र के परिजनों ने बताया कि पुलिस ने शुरू से प्रकरण में आरोपियों को बचाने का प्रयास किया है। शुरुआत में ही जांच अधिकारी ने मामले में एफअाईअार करने में अानाकानी की। जिसके बाद सुसाइड नाेट देने में भी काफी समय लगाया है। राजेंद्र सराठे के पुत्र राहुल ने अाराेप लगाया कि पुलिस के ढुलमुल रवैये के कारण ही आरोपियों को जमानत कराने में मदद मिली है। इधर, आरोपियों के खिलाफ मुख्य आरोप ब्याज के लिए परेशान करने से सुसाइड करने का है लेकिन पुलिस ने इस धारा को नहीं लगाया था, इसने भी उसकी भूमिका को संदेहास्पद बना दिया। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें