पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गरदारेती रेलवे ब्रिज के पास रेल लाइन किनारे पड़ा मिला अज्ञात महिला का शव

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

होशंगाबाद/शाहपुर। गरदारेती रेलवे ब्रिज के पास रेलवे लाइन के किनारे बुधवार रात एक अज्ञात महिला का शव मिला है। मृत महिला की उम्र करीब 25 साल है। महिला काली लेगी, काली-सफेद प्रिंट वाला कुर्ता और सफेद दुपट्टा पहने हुए है। महिला का कद 4 फीट 10 इंच है। 

 

टीआई दीपक पाराशर ने बताया रात में शव की जानकारी मिलने पर मौके पहुंचकर मामले में मर्ग कायम किया है। गुरुवार सुबह एफएसएल टीम के साथ मामले की जांच के बाद शव को पीएम के लिए भेजा है। प्रथम दृष्ट्या शव को कहीं से लाकर यहां डालना प्रतीत हो रहा है। शव के करीब एक सल्फास की खाली डिब्बी मिली है। 


यह चीजें मिलीं मृतक महिला के शरीर पर 
महिला के गले में मंगलसूत्र, पैरों में पायजेब, बिछिया, दोनों हाथों में एक-एक कंगन, एक हाथ में काले मोतियों से बना ब्रेसलेट है। मृतिका की मांग भरी हुई है। दोनों कानों में 2-2 काले मोती वाले टाॅप्स, दाहिने हाथ के बीच वाली अंगुली में एक सुनहरी धातु की अंगूठी पहने हुए है। बाईं कलाई के पास गुदना से चंद्रमा की आकृति बनी हुई है। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें