--Advertisement--

स्टेट हाईवे पर लावारिस ट्रक में मिले 14 मृत व 13 जिंदा गोवंश, पशु चिकित्सकों ने भूख-प्यास से तड़प रहे गोवंश का किया उपचार

13 जिंदा बचे गोवंश का मौके पर पहुंचकर पशु चिकित्सकों ने इलाज किया। उन्हें बैरागढ़ गोशाला भेजा गया

Dainik Bhaskar

Sep 04, 2018, 05:54 PM IST
hosangabad news

हरदा। होशंगाबाद-खंडवा स्टेट हाईवे पर सोमवार को कड़ौला उबारी में स्थित वेयर हाउस के सामने खड़े ट्रक में 14 मृत व 13 जिंदा गोवंश मिलने से प्रशासन सकते में आ गया। तीन-चार दिन से ट्रक हाईवे किनारे खड़ा था। लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। इस कारण गोवंश ने भूख-प्यास से दम तोड़ दिया। 13 जिंदा बचे गोवंश का मौके पर पहुंचकर पशु चिकित्सकों ने इलाज किया। उन्हें बैरागढ़ गोशाला भेजा गया। मृत गोवंश को दफनाया गया।


टीआई दिनेश शर्मा ने बताया कि स्टेट हाईवे पर शुभम वेयर हाउस के सामने ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचजी 1274 लावारिस हालत में खड़ा था। इससे दुर्गंध आने पर राहगीरों ने जानकारी दी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची। ट्रक में गोवंश के मिलते ही पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मच गया। ट्रक करीब तीन दिन से लावारिस हालत में खड़ा था। टीआई ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस टीम में शामिल एसआई ओपी यादव, एएसआई गजेंद्र भदौरिया, चौकी प्रभारी सुरेखा निमोदा, राजेश रघुवंशी, हरिओम मरकाम, राजेश बमरेले, एमके मालवीय मौके पर पहुंचे लेकिन ड्राइवर या कोई अन्य नहीं मिला। टीआई ने बताया कि ट्रक मालिक का पता लगाया जा रहा है। एमपी ऑनलाइन ट्रांसपोर्ट की बेवसाइट पर यह ट्रक मो. जुबेर निवासी इंदौर के नाम पंजीकृत है।

X
hosangabad news
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..