इटारसी / अनाधिकृत रूप से 8 चैनल चलने की जांच, अॉपरेटरों की बात में उलझी पुलिस

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2018, 12:33 PM IST



itarsi news
X
itarsi news
  • comment

इटारसी। शहर में सोनी के 8 चैनल अनाधिकृत रूप से चलाकर कॉपीराइट एक्ट का उल्लंघन करने की शिकायत एसपी तक पहुंची है। कंपनी के अधिकारी शुक्रवार को एसपी के पास पहुंचे। उनका कहना है कि पुलिस उपकरण उठाकर थाने ले लाई, लेकिन 24 घंटे बाद साेनी के चैनल फिर चालू हो गए। 

दूसरी तरफ सोनी के चैनल चलाने वाले केबल ऑपरेटर ने खुद को डिजियाना नेटवर्क का बताते हुए चैनल बंद करने तथा एसीएन से कोई संबंध होने से इंकार कर दिया। पूरा मामला उलझा हुआ है। सोनी की सर्वे एजेंसी एफआईआर दर्ज कराने पर अड़ी हुई है। सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड की सर्वे एजेंसी मीडिया साॅफ्टवेयर साॅल्यूशन का दो सदस्यीय दल जिले में डेरा डाले हुए है। यह एजेंसी सोनी के चैनल अनाधिकृत रूप से चलाने का सर्वे करने जिले में आई है। 

 

सर्वे किया था: एजेंसी के असिस्टेंट मैनेजर ने एसपी को दिए पत्र में बताया 26 नवंबर को इटारसी होशंगाबाद में सर्वे किया था। यह पाया गया कि इटारसी में गुरुनानक कॉप्लेक्स की तीसरी मंजिल पर एसीएन डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड के लोकल ऑपरेटर सोनी के आठ चैनलों का प्रसारण कर रहे हैं। एसपी दफ्तर से यह पत्र इटारसी थाने आया। सर्वे एजेंसी के दल सदस्य आकाश ग्रोवर व हेमंत टंडन को लेकर पुलिस गुरुनानक काॅम्प्लेक्स स्थित केबल ऑपरेटर ऑफिस जांच करने पहुंची। इस दौरान ब्रॉडकास्ट का एक ट्रांसमिशन उपकरण पुलिस थाने ले आई जिससे सोनी के चैनलों का प्रसारण चल रहा था। इसका कोई अधिकृत दस्तावेज नहीं मिला। सर्वे एजेंसी ने इसकी वीडियो रिकार्डिंग की। सोनी की ओर से एमएसएस एजेंसी का आरोप है कि एसीएन के संजीव अग्रवाल का सोनी पिक्चर्स के साथ कोई अनुबंध नहीं है। 6 माह से अवैध रूप से सोनी के चैनल दिखाए जा रहे हैं। यह कॉपीराइट एक्ट का उल्लंघन है। 

COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन