इटारसी / आश्रम जा रही कांस्टेबल की मां बीना पैसेंजर की चपेट में आई, मौत



itarsi news
X
itarsi news

Dainik Bhaskar

Feb 17, 2019, 12:46 PM IST

इटारसी। जबलपुर मंडल के गुर्रा स्टेशन के पास खंबे के सामने शनिवार को सीआईएसएफ कांस्टेबल की 50 वर्षीय मां बीना पैसेंजर के सामने आ गई। इसमें महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद गुर्रा स्टेशन स्टाफ और रामपुर थाना प्रभारी निकिता विल्सन, एएसआई माणिक बट्‌टी मौके पर पहुंचे। मृतिका के शव के पास पड़े मोबाइल से परिजन से संपर्क किया। 

 

मृतिका के पुत्र सुरेंद सिंह यादव ने मोबाइल और कपड़े से मृतिका की पहचान की। जीआरपी पिपरिया ने मर्ग कायम किया। मृतिका सरोज बाई पति राजेंद्र सिंह यादव (50) मूल निवास हनुमान गढ़ी दतिया व हाल मुकाम एसपीएम होशंगाबाद है। पुलिस के मुताबिक मृतिका का पुत्र सुरेंद्र एसपीएम होशंगाबाद में सीआईएसफ कांस्टेबल है। 


मृतिका के पुत्र सुरेंद्र ने बताया उनकी मां दतिया जाने के लिए निकली थी। उससे पहले वहां बस से रामपुर के पास एक आश्रम में दर्शन करने जाने वाली थी। गुर्रा में उतरकर आश्रम जाना हाेता है। सूत्र बताते है कि महिला रेलवे ट्रैक किनारे से निकल रही थी। तभी बीना पैसेंजर आ गई। जिसकी चपेट में मृतिका आ गई। जीआरपी के प्रधानआरक्षक राजेंद्र सिंह ने बताया पंचनामा बनाकर रात 8 बजे शव को इटारसी लाया गया। रविवार को पोस्टमार्टम होगा। परिजन के बयान के बाद मामले की जांच होगी। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना