इटारसी / चाचा के घर पूजन से उठकर अचानक घर आई युवती, घर का कमरा बंद कर लगा ली फांसी



itarsi news
X
itarsi news

Dainik Bhaskar

Mar 06, 2019, 04:08 PM IST

इटारसी। बेलावाड़ा गांव में 19 वर्षीय युवती ने फांसी लगा दी। सुसाइड करने से पहले वह अपने चाचा के घर पूजन करने गई थी। पूजा से लौटकर उसने घर में कमरे का दरवाजा लगाकर फांसी लगा ली। मंगलवार को मृतका का पोस्टमार्टम हुआ। फोरेसिंक टीम ने जांच की। पुलिस के मुताबिक मृतिका रानी उर्फ रानू पिता मदनलाल अहिरवार (19) निवासी बेलावाड़ा है। मृतिका के परिवार में उसकी मां और छोटा भाई रहता है। 

 

 

पड़ोस में चाचा फागूलाल रहते हंै। सोमवार को उसकी मां किसी काम से इटारसी गई थी। रानी चाचा के घर पूजन में गई थी। अचानक वह पूजन में से उठ अपने घर चली गई। कुछ देर बाद उसका छोटा भाई घर पहुंचा। दरवाजा बंद होने पर चाचा को बताया। चाचा ने धक्का देकर दरवाजा खोला। अंदर गए तो रानी को फांसी पर लटका देखा। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। तवानगर थाना प्रभारी वीसी घुरैया ने बताया फॉरेंसिक टीम ने मुआयना किया है। 


गरीबी लाइन में महिला ने फांसी लगाई : इटारसी| नई गरीबी लाइन में 45 वर्षीय महिला उमा विश्वकर्मा ने फांसी लगा ली। टीआई विक्रम रजक ने बताया कि परिजन महिला को सरकारी अस्पताल ले गए थे जहां डॉक्टर ने हेगिंग केस पाया। शव का पोस्टमार्टम मंगलवार को करवाया गया। पुलिस को कमरे मेंे सुसाइड नोट नहीं मिला। इससे घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। मामला जांच में है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना