इटारसी / खामदा गांव में युवती का शव खेत की टापरी में फांसी पर लटका मिला



itarsi news
X
itarsi news

Apr 14, 2019, 03:31 PM IST

इटारसी। ग्राम खामदा के खेत में 20 वर्षीय आदिवासी युवती का शव खेत की टापरी से टुपट्‌टे के बने फंदे पर लटका मिला। घटना गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात की है। मृत्यु का कारण अज्ञात है। बेटी तलाशने के लिए मां खेत तक पहुंची। वहां की टापरी में युवती फांसी के फंदे पर लटकी मिली। यह देखकर मां की चीख निकली और वह रो पड़ी। आवाज सुन मृतका के पिता, चाचा व अन्य परिजन मौके पर दौड़कर पहुंचे। पुलिस ने पंचनामा बनाया। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।


 पुलिस के मुताबिक 20 वर्षीय युवती मृतिका देवरती पिता अमरलाल पंद्राम खामदा गांव की है। युवती ने नवमीं तक पढ़ाई के बाद छोड़ दी थी। उसके दाे भाई व एक बहन हैं। वह 11 अप्रैल को अपनी मां के साथ युवती गेहूं काटने गई थी। शाम के वक्त युवती अपनी मां से घर जाने काे कहा। मां ने बेटी से खेत में ही रात रुककर सुबह से गेहूं काटने काे कहा। युवती नहीं मानी अाैर घर के लिए खेत से निकल आई। लेकिन घर नहीं पहुंची। कुछ देर बाद उसकी मां भी घर पहुंची तो युवती नहीं दिखी। मां व परिजन ने पड़ोस व गांव में युवती को ढूंढा। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। दूसरे दिन 12 अप्रैल को जब मां खेत में युवती को देखने जाने के लिए निकली। घर से 500 मीटर दूर चलकर पहुंची थी कि खेत की टापरी में उसे बेटी का शव लटका दिखा।


सूचना मिलने पर केसला थाने से एएसआई माणिक बट्‌टी भी स्टाॅफ के साथ पहुंचे। केसला थाने के एएसआई माणिक बट्‌टी ने बताया खेत की टापरी में युवती का शव फांसी पर लटका मिला है। सुसाइड नोट नहीं मिला है। प्राथमिक जांच में मृत्यु का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। आत्महत्या है या अन्य कारण यह परिजन के बयान, पोस्टमार्टम रिपोर्ट व जांच के बाद ही कुछ पता चल पाएगा। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना