वारदात / झेलम एक्स. से 9 साल की बच्ची का अपहरण



Kidnapped 9-year-old girl in Jhelum Xpress
X
Kidnapped 9-year-old girl in Jhelum Xpress

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2018, 03:08 AM IST

होशंगाबाद. झेलम एक्सप्रेस से सांई बाबा के दर्शन करने शिर्डी जा रहे एक निजी कंपनी के मैनेजर के परिवार की 9 साल की बेटी का अपहरण बुधवार की रात ट्रेन से हो गया। आरोपी ब्रजेंद्र सिंह पिता कृष्ण कुमार सिंह (30) ने बालिका को होशंगाबाद स्टेशन पर उतार कर उसे शहर में ले अाया। हालांकि वह किसी वारदात को अंजाम नहीं दे पाया। कोतवाली पुलिस ने उसे पहले ही गिरफ्तार कर लिया।

 

आरोपी अपने आपको को झेलम एक्सप्रेस के पेंट्री कार में वेंडर बता रहा है। लेकिन पुलिस ने पूछताछ की तो वह कोई सबूत नहीं दे पाया। आरोपी ब्रजेंद्र कानपुर का रहने वाला बता रहा है। बालिका मंडीदीप में रहती है, उसके पिता निजी कंपनी में मैनेजर है। यह परिवार हबीबगंज स्टेशन से ट्रेन में सवार हुआ था।

 

ऐसे पकड़ाया आरोपी : कोतवाली पुलिस को रात 1:30 बजे आरोपी द्वारा एक 9 साल की बच्ची को इंदिरा चौक से सतरस्ते की ओर लेकर आने की सूचना मिली थी। पुलिस ने तुरंत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बालिका से पूछताछ में उसने अपने पिता का नंबर दिया। पुलिस ने उनसे संपर्क किया तब तक ट्रेन सिवनी बनापुरा  पहुंच चुकी थी। इसके बाद बालिका के पिता ने कोतवाली पहुंचे। उन्होंने पिता की शिकायत पर आरोपी पर अपहरण का केस दर्ज कर लिया है। केस जीआरपी को सौंप दिया है। जीआरपी आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना