Hindi News »Madhya Pradesh »Hoshangabad» एलकेजी ज्वेलर्स के चल रहे ऑफर ने मचाई धूम, रविवार को भी खुला रहेगा प्रतिष्ठान

एलकेजी ज्वेलर्स के चल रहे ऑफर ने मचाई धूम, रविवार को भी खुला रहेगा प्रतिष्ठान

इटारसी| एलकेजी ज्वेलर्स एवं दैनिक भास्कर के संयुक्त स्वर्ण महोत्सव ने नया कीर्तिमान स्थापित कर दिया है। वर्षों...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 01, 2018, 02:55 AM IST

एलकेजी ज्वेलर्स के चल रहे ऑफर ने मचाई धूम, रविवार को भी खुला रहेगा प्रतिष्ठान
इटारसी| एलकेजी ज्वेलर्स एवं दैनिक भास्कर के संयुक्त स्वर्ण महोत्सव ने नया कीर्तिमान स्थापित कर दिया है। वर्षों पुराना विश्वास, शुद्धता एवं अनेक नई वेरायटी के कारण लोग एलकेजी ज्वेलर्स से खरीददारी कर रहे हैं। स्वर्ण महोत्सव के चलते शोरूम के बाहर तक लोगों की भीड़ रही व अंदर आने के लिए लोग आधा से एक घंटे तक इंतजार करते रहे। यह सभी ग्राहक पिपरिया, सारनी, बैतूल, भोपाल, हरदा, होशंगाबाद, इटारसी एवं सीहोर जिले के आसपास के थे। एलकेजी ज्वेलर्स की उत्तम गुणवत्ता और विश्वास के कारण लोग पूरे संभाग में एलकेजी की फ्रेंचाइजी लेने के लिए संपर्क कर रहे हैं। बाबई तहसील ग्राम आमखेड़ी के संतोष कुमार मीना ने बताया कि पहले हम जहां से ज्वेलरी खरीदते थे, उसमें 92 प्रतिशत सोने की शुद्धता का आश्वासन दिया गया था, जब जांच करवाई तो वह 70 प्रतिशत शुद्धता की निकली। जब हमने एलकेजी ज्वेलर्स से जेवर खरीदे तो शुद्धता बिल में अंकित थी, जेवर जांच में उतनी ही निकली। इनकी इसी ईमानदारी के कारण हमारा पूरा परिवार व अब लगभग पूरा समाज एलकेजी ज्वेलर्स से जुड़ता जा रहा है।



ज्वेलरी खरीदने होशंगाबाद से आए हिमांशु जोशी ने बताया अधिकांश लोग भरोसे पर ज्वेलरी खरीदते हैं और कहते हैं यह हमारी वर्षों पुरानी दुकान है और हमें पूरा विश्वास है। ज्वेलरी हमेशा समझदारी के साथ खरीदना चाहिए। देखना चाहिए कि दुकानदार ने पक्का बिल दिया है या नहीं। शुद्धता, पारदर्शिता एवं विशाल रेंज के कारण एलकेजी ने अपनी एक अलग जगह बनाई है। एलकेजी ज्वेलर्स पर ज्वेलरी वापस करते समय वर्तमान मूल्य से जेवर में मौजूद शुद्धता के हिसाब से पूरा पैसा वापस करते हैं। एलकेजी ज्वेलरी के संचालक सजल गोठी ने बताया भारी भीड़ को देखते हुए हमारा प्रतिष्ठान रविवार को भी खुला रहेगा। संभाग एवं सीहोर जिले से दूरभाष पर लोगों ने बताया कि रविवार के दिन शादी की खरीदी करने एलकेजी ज्वेलर्स आना चाहते हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Hoshangabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×