Hindi News »Madhya Pradesh »Hoshangabad» 14 सितंबर को रिलीज होगी काजोल स्टारर ‘इला’

14 सितंबर को रिलीज होगी काजोल स्टारर ‘इला’

Áआनंद गांधी के गुजराती प्ले ‘बेटा कागडो’ पर बेस्ड काजोल की कमबैक फिल्म ‘इला’ इस साल 14 सितंबर को रिलीज होगी। प्रदीप...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 18, 2018, 04:30 AM IST

  • 14 सितंबर को रिलीज होगी काजोल स्टारर ‘इला’
    +8और स्लाइड देखें
    Áआनंद गांधी के गुजराती प्ले ‘बेटा कागडो’ पर बेस्ड काजोल की कमबैक फिल्म ‘इला’ इस साल 14 सितंबर को रिलीज होगी। प्रदीप सरकार के निर्देशन में बनी इस फिल्म मेंे नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर रिद्धि सेन काजोल के बेटे के रोल में दिखाई देंगे। इस फिल्म में काजोल एक िसंगल मदर अौर एस्पायरिंग सिंगर के किरदार में दिखाई देंगी। इस फिल्म में नेहा धूपिया भी एक अहम किरदार में नजर आएंगी।

    इरफान खान ने ट्वीट कर कहा, दो ‘कारवां’ चल रहे हैं

    Áलंदन में अपना इलाज करवा रहे इरफान खान ने लंबे समय बाद ट्वीट करते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कारवां’ की टीम को बधाई दी है। इरफान ने लिखा है.... ‘शुरुआत की मासूमियत के अनुभव को खरीदा नहीं जा सकता। ‘कारवां’ से जुड़ने के लिए दलकीर और मिथिला का शुक्रिया। दो कारवां चल रहे हैं...मेरा और फिल्म का’।

    इरफान के इस ट्वीट में फिल्म के प्रमोशन में शामिल न हो पाने का दर्द साफ झलकता है। हाल ही में इरफान की फिल्म ‘कारवां’ का पोस्टर रिलीज किया गया है। आकर्ष खुराना की यह फिल्म 10 अगस्त को रिलीज होगी, इसमें इरफान के साथ दलकीर सलमान और मिथिला पालकर जैसे कलाकार दिखाई देंगे।

    सलमान खान स्टारर ‘भारत’ का हिस्सा होंगी दिशा पाटनी

    Áसलमान खान स्टारर डायरेक्टर अली अब्बास जफर की अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ में प्रियंका चोपड़ा लीड रोल प्ले करेंगी। वे जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू करने वाली हैं। सूत्रों की मानें तो दिशा पाटनी भी इस फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं। वे इस फिल्म में ट्रेपिजी आर्टिस्ट (सर्कस में करतब दिखाने वाले) का रोल प्ले करेंगी। ‘भारत’ को अतुल अग्निहोत्री और भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।

    15 अगस्त को रिलीज होगी ओम पुरी की ‘गांधी द कान्सपिरेसी’

    नाथूराम गोडसे के नापाक इरादों पर बेस्ड फिल्म ‘गांधी द कान्सपिरेसी’ 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के लिए मेकर्स को ट्रिब्यूनल तक गुहार लगानी पड़ी। अब जाकर दो महीने बाद सेंसर बोर्ड ने इसे पास कर दिया है। ‘द पोलिश ब्राइड’ फेम डायरेक्टर करीम ट्रेडिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म में ओम पुरी और स्टीफन लैंग जैसे कलाकार दिखाई देने वाले हैं।

    अमित कर्ण | मुंबई

    रा ष्ट्रपिता महात्मा गांधी की हत्या की साजिश के इर्द-गिर्द बुनी गई फिल्म ‘गांधी द कान्सपिरेसी’ को रिलीज करने की अनुमति मिल गई है। यह फिल्म इस साल 15 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म को गोल्डन ग्लोब अवार्ड से नॉमिनेटेड फिल्म ‘द पोलिश ब्राइड’ फेम डायरेक्टर करीम ट्रेडिया ने डायरेक्ट किया है। इसमें बताया गया है कि आजादी के बाद पुलिस को नाथूराम गोडसे के नापाक इरादों की खबर थी, फिर भी गोडसे को गिरफ्तार नहीं किया गया। इसी विवादास्पद विषय के चलते फिल्म को दो महीने से सेंसर बोर्ड का ग्रीन सिग्नल नहीं मिल रहा था। लिहाजा मेकर्स अपने हक के लिए ट्रिब्यूनल गए और आखिरकार अब इसे 15 अगस्त को रिलीज करने की तैयारी चल रही है। फिल्म की पूरी शूटिंग श्रीलंका के रिमोट एरिया में हुई है, जहां आज भी खपरैल के घर मिल जाते हैं। इस फिल्म को पंकज सहगल, मूवी ऑलराइट और रलिट्जा इवानोवा प्रोड्यूस कर रहे हैं।

    अक्षय की ‘गोल्ड’ से होगा क्लैश

    15 अगस्त को रिलीज होने जा रही इस फिल्म का क्लैश अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ से होगा। रीमा कागती के निर्देशन में बनी इस फिल्म में 1948 के समय की कहानी दिखाई गई है जब आजाद भारत ने लंदन ओलिंपिक में पहली बार गोल्ड मेडल जीता था। फिल्म में अक्षय कुमार बंगाली हॉकी कोच की भूमिका में हैं और उनके अपोजिट मौनी राॅय हैं। फिल्म का निर्माण फराहन अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है।

    सेंसर बोर्ड ने की पास

    डायरेक्टर करीम ट्रेडिया के साथ ओम पुरी

    विकास श्रीवास्तव

    दैिनक भास्कर, होशंगाबाद, शुक्रवार, 18 मई, 2018

    हॉलीवुड में ‘अवतार’ और ‘डोंट ब्रीद’ जैसी फिल्मों में विलेन की भूमिका निभा चुके स्टीफन लैंग इस फिल्म में एक ऐसे कश्मीरी पुलिस वाले के रोल में हैं, जिसके पॉइंट ऑफ व्यू से फिल्म की कहानी दिखाई गई है। इसके अलावा ‘एक्समैन: द लास्ट स्टैंड’ मेंे विलेन का किरदार निभा चुके विनी जोंस ने इसमें एक ब्रिटिश ऑफिसर का रोल प्ले किया है। फिल्म में महात्मा गांधी का किरदार स्पेनिश एक्टर जिसस सेंस ने निभाया है। ओम पुरी, रजित कपूर, राजपाल यादव, गोविंद नामदेव, अवतार गिल और नास्सर जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में हैं।

    विकास श्रीवास्तव ने नाथूराम गोडसे को रोल प्ले किया है।

    पिछले साल रिलीज हुई गुरिंदर चड्डा की फिल्म ‘वायसराय हाउस’ में पार्टिशन को लेकर लॉर्ड माउंटबेटन की मजबूरियों को दिखाया गया था। ठीक उसी तरह इस फिल्म में करीम ट्रेडिया ने गोडसे को बापू की हत्या करने से न रोक पाने वाले सिस्टम की मजबूरियां दिखाई गई हैं। ‘वायसराय हाउस’ की तरह यह फिल्म भी हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में रिलीज होगी।

    from the sets of

    Áसलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म ‘लवरात्रि’ की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर करते हुए पूछा है....

    Kya is Navratri aap humare saath Garba khelenge? #Loveratri

    अभिराज मीनावाला के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के जरिए आयुष और वरीना हुसैन डेब्यू कर रहे हैं। यह फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होगी।

    निखिल आडवाणी की फिल्म...

    ‘बाटला हाउस’ में डीसीपी संजीव का रोल प्ले करेंगे जॉन अब्राहम

    Áनिखिल आडवाणी ने अपनी अगली फिल्म ‘बाटला हाउस’ के लिए जॉन अब्राहम को फाइनल कर लिया है। निखिल ने खुद अनाउंसमेंट करते हुए बताया है कि इस फिल्म में जॉन अब्राहम दिल्ली पुलिस के डीसीपी संजीव कुमार यादव के रोल में दिखाई देंगे। हालांकि, यह फिल्म संजीव की बायोपिक नहीं होगी। यह सिर्फ 2008 में बाटला हाउस में हुए एनकाउंटर पर बेस्ड होगी। फिल्म की शूटिंग सितंबर से शुरू होगी और इसे दिल्ली, मुंबई, जयपुर और नेपाल में फिल्माया जाएगा। जॉन अब्राहम के कॅरिअर की यह संभवत: चौथी फिल्म होगी, जो किसी रियल स्टोरी से इंस्पायर्ड है। इसे पहले वे ‘शूटआउट एट वडाला’, ‘मद्रास कैफे’ और ‘परमाणु: द स्टाेरी अाॅफ पोखरण’ जैसी रियल स्टोरी पर बेस्ड फिल्में कर चुके हैं। वहीं निखिल के निर्देशन में जॉन ने आखिरी बार 2007 में रिलीज हुई ‘सलाम-ए-इश्क’ में काम किया था। जॉन इन दिनोंे मिलाप जावेरी की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ की शूटिंग कर रहे हैं, जिसे निखिल प्रोड्यूस कर रहे हैं।

     19 सितंबर 2008 को दिल्ली के बाटला हाउस इलाके में पुलिस और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। एक आतंकी भागने में सफल रहा था जिसे 2010 में आजमगढ़ से अरेस्ट कर लिया गया था। इस एनकाउंटर में कई आतंकी मारे गए थे जिसे लेकर काफी विवाद हुआ था।

    10

  • 14 सितंबर को रिलीज होगी काजोल स्टारर ‘इला’
    +8और स्लाइड देखें
  • 14 सितंबर को रिलीज होगी काजोल स्टारर ‘इला’
    +8और स्लाइड देखें
  • 14 सितंबर को रिलीज होगी काजोल स्टारर ‘इला’
    +8और स्लाइड देखें
  • 14 सितंबर को रिलीज होगी काजोल स्टारर ‘इला’
    +8और स्लाइड देखें
  • 14 सितंबर को रिलीज होगी काजोल स्टारर ‘इला’
    +8और स्लाइड देखें
  • 14 सितंबर को रिलीज होगी काजोल स्टारर ‘इला’
    +8और स्लाइड देखें
  • 14 सितंबर को रिलीज होगी काजोल स्टारर ‘इला’
    +8और स्लाइड देखें
  • 14 सितंबर को रिलीज होगी काजोल स्टारर ‘इला’
    +8और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Hoshangabad News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 14 सितंबर को रिलीज होगी काजोल स्टारर ‘इला’
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Hoshangabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×