पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Mother Jumped Into A Well With A 4 year old Daughter In Front Of A Six year old Son, Both Died

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छह साल का बेटे के सामने 4 साल की बेटी को लेकर मां ने लगाई कुएं में छलांग, दोनों की मौत

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बैतूल जिले के आठनेर में एक मां अपनी बेटी के साथ कुएं में कूद गई। - फाइल - Dainik Bhaskar
बैतूल जिले के आठनेर में एक मां अपनी बेटी के साथ कुएं में कूद गई। - फाइल
  • बैतूल जिले के गोंडीघोघरा गांव की यह घटना है। पति की मौत के बाद से थी परेशान, मायके में रहती थी

बैतूल. जिले के आठनेर थाना क्षेत्र के ग्राम गोंडीघोघरा में शुक्रवार को 7 बजे एक महिला अपनी 4 साल की बेटी के साथ कुएं में छलांग लगा दी। 6 साल का बेटा वहीं खड़ा था, वह भागकर घर पहुंचा और परिजनाें को बताया। थोड़ी देर में कुएं के पास भीड़ जुट गई लेकिन तब तक मां-बेटी की मौत हो गई थी। बाद में पुलिस की मौजूदगी में मां और बेटी के शव निकाले गए।
 
आठनेर पुलिस के मुताबिक गोंडीघोघरा निवासी बबली उइके (29) पत्नी दिनेश उइके अपनी रोहिणी (4) के साथ शौच के लिए घर से निकली थी। उसके पीछे बेटा रोहन (6) भी उसके पीछे-पीछे जा रहा था। बेटी बबली मां रोहिणी को गोद में थी और गांव के ही लबालब भरे कुएं में छलांग लगा दी। रोहन ये देखकर दौड़कर घर लौटा और परिजनों को बताया। वह मौके पर पहुंचे और पुलिस को भी सूचना दी। जिस पर एसआई प्रशांत पाल टीम के साथ वहां पहुंचे। दोनों के शव कुएं से निकालकर पाेस्ट मार्टम के लिए आठनेर अस्पताल भिजवाए।
 
एसआई प्रशांत पाल ने परिजन के हवाले से बताया कि बबली के पति दिनेश का मार्च माह में बीमारी से निधन हो गया था। तब से बबली परेशान थी और दोनों बच्चों को लेकर मायके में रह रही थी। यहां उसका भाई और मां खेत पर मजदूरी करते हैं। किसी से कोई विवाद भी नहीं था। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।
 
Brief News -

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser