समूह लोन के 5.20 लाख रु. ले भागा बैंक का फील्ड अाॅफिसर

Hoshangabad News - होशंगाबाद| सिवनीमालवा के धरमकुंडी में अाईडीएफसी फर्स्ट बैंक का फील्ड अाॅफिसर लाेगाें से लाेन की किस्त वसूली कर 5.20...

Jan 16, 2020, 07:50 AM IST
Hoshangabad News - mp news 520 lakhs of group loan le bhaga bank39s field officer
होशंगाबाद| सिवनीमालवा के धरमकुंडी में अाईडीएफसी फर्स्ट बैंक का फील्ड अाॅफिसर लाेगाें से लाेन की किस्त वसूली कर 5.20 लाख रुपए लेकर भाग गया। टीअाई शंकर सिंह ठाकुर ने बताया अाराेपी अाकाश साईलवार पिता हरगाेविंद साईलवार निवासी वार्ड 23 पाथाखेड़ा (बैतूल) महिला समूह की किस्त रिकवरी करता है। वह 114 लाेगाें से 5.20 लाख रुपए की नकद राशि वसूलकर भाग निकला। घटना 24 अक्टूबर 2019 की है। बैंक प्रबंधक जाेगिंद्र सिंह ठाकुर ने 3 जनवरी काे अावेदन दिया था। पुलिस ने बुधवार को केस दर्ज किया है। एसडीअाेपी एसएल साेनिया ने बताया अाकाश साईलवार ने 114 लाेगाे से 5.20 लाख की वसूली कर भाग गया। उसने धरमकुंडी, हिरनखेड़ा व अासपास के गांव में वसूली की थी।

ग्राहकों के खाते में राशि जमा करा रहा बैंक: बैंक प्रबंधन का कहना है आंतरिक निगरानी से कर्मचारी के फ्रॉड का पता चला। बैंक ने स्वयं पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। बैंक ग्राहकों के खातों में पूरी राशि जमा कर रहा है। कर्मचारी पर कार्रवाई होगी।

X
Hoshangabad News - mp news 520 lakhs of group loan le bhaga bank39s field officer
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना