सहायक आयुक्त ने किया तहसील व एसडीएम कार्यालय का निरीक्षण

Hoshangabad News - तहसील कार्यालय पिपरिया में स्टाफ की कमी से लोगों को हो रही परेशानी देखते हुए प्रशासन को यहां स्टाफ बढ़ाने के लिए...

Jul 14, 2019, 08:50 AM IST
Pipariya News - mp news assistant commissioner did inspect tahsil and sdm office
तहसील कार्यालय पिपरिया में स्टाफ की कमी से लोगों को हो रही परेशानी देखते हुए प्रशासन को यहां स्टाफ बढ़ाने के लिए प्रस्ताव भेजा जाएगा। यही नहीं तहसील कार्यालय भवन की खस्ता हो रही हालत को सुधारने के लिए राशि भी स्वीकृत की जाएगी। यह बात नर्मदापुरम संभाग के सहायक आयुक्त आष्कृत तिवारी ने निरीक्षण में कही। उन्होंने एसडीएम कार्यालय का भी निरीक्षण किया। दोनों ही कार्यालयों का रिकार्ड चेक करने के साथ उन्होंने प्रकरणों के बारे में जानकारी ली।

स्टाफ को उन्होंने हिदायत दी है कि लोगों को प्रकरणों के निराकरण में अनावश्यक परेशानी ना हो और शासन की ओर से जो समय सीमा में लोगों के काम करें। इस दौरान तहसील और एसडीएम कार्यालय में स्टाफ की कमी का मसला सामने आया। उन्होंने कहा वर्ष 1981 में तहसील का जो स्टाफ स्वीकृत था अभी भी वहीं स्टाफ स्वीकृत है। सहायक आयुक्त को बताया गया पिपरिया का पिछले कुछ वर्षों में काफी विस्तार हो गया है। यहां दो पुलिस थाने बन गए हैं और आबादी भी काफी बढ़ गई है। जिसे देखते हुए तहसील में स्टाफ बढ़ाया जाना चाहिए। उन्होंने सहमति जताते हुए कहा कि शासन के पास इस आशय का प्रस्ताव भेजा जाएगा।

X
Pipariya News - mp news assistant commissioner did inspect tahsil and sdm office
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना