रिश्वतखोर सहायक वन संरक्षक माेरे को हटाया, भोपाल अटैच

Hoshangabad News - साेहागपुर में 50 हजार रुपए की रिश्वत के साथ गिरफ्तार हुए सहायक वन संरक्षक विजय माेरे को शुक्रवार को वन विभाग ने...

Feb 15, 2020, 09:36 AM IST

साेहागपुर में 50 हजार रुपए की रिश्वत के साथ गिरफ्तार हुए सहायक वन संरक्षक विजय माेरे को शुक्रवार को वन विभाग ने सोहागपुर से हटाकर भोपाल अटैच कर दिया है। डीएफओ एके पांडे ने बताया कि मोरे की पूरी जानकारी उच्चाधिकारियों को दी गई थी। शुक्रवार को उसे हटाकर भोपाल अटैच कर दिया हैै। वहीं सीसीएफ ने मामले की जांच के लिए विभागीय स्तर पर टीम बनाई है। टीम पूरे मामले की जांच कर मोरे के बयान लेगी।

इधर, लाेकायुक्त पुलिस ने भी मोरे पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। मोरे के वाॅइस सैंपल जांच के लिए लैब भेजे हंै। अब माेरे की राइटिंग का मिलान होगा। लाेकायुक्त एसपी इमरिन शाह अाैर जांच अधिकारी मयूरी राय ने बताया कि सहायक वन संरक्षक विजय माेरे मोरे को नया नाेटिस दिया है। इसमें उसे तलब कर बुलाया है, जहां राइटिंग लिखवाई जाएगी अाैर उससे डायरी का मिलान हाेगा।

कहां से अाए 7.25 लाख रुपए, जांच शुरू

लाेकायुक्त पुलिस ने साेहागपुर में रेस्ट हाउस से जब्त किए 7.25 लाख रुपए काे लेकर जांच की है। अाराेपी से पूछा है कि रुपए कहां से अाए हैं, लेकिन वह बता नहीं पाया है। अब काेर्ट में चालान पेश हाेगा। माेरे काेर्ट में यह सिद्ध कर देंगे कि रुपए कहां से अाए हैं अाैर वह सही पाए गए ताे पैसे वापस मिल जाएंगे नहीं ताे सरकारी खजाने में जमा होंगे।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना