माता मार्ग संगम में अंडर ग्राउंड नाली का निर्माण शुरू

Hoshangabad News - ओवर ब्रिज बना रही कंपनी ने माता मार्ग संगम क्षेत्र में अंडरग्राउंड नाली का निर्माण शुरू कर दिया है। नाली निर्माण...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 04:11 AM IST
Pipariya News - mp news construction of under ground drain in mata marg sangam
ओवर ब्रिज बना रही कंपनी ने माता मार्ग संगम क्षेत्र में अंडरग्राउंड नाली का निर्माण शुरू कर दिया है। नाली निर्माण हो जाने के बाद यहां पर रोड बनाई जाएगी। ओवर ब्रिज निर्माण कंपनी से जुड़े अधिकारी प्रभाकर कुंवर ने बताया कि अब ओवरब्रिज निर्माण उस स्टेज पर आ गया है जब एप्रोच रोड का निर्माण किया जाएगा।

मंगलवारा साइड में एप्रोच रोड बनाए जाने पर आवागमन को जारी रखने के लिए दोनों तरफ साइड रोड का निर्माण किया जा रहा है। यह साइड रोड राजस्थान स्वीट्स के पास से शुरू होगी। ओवरब्रिज की एप्रोच रोड इसी क्षेत्र तक आ रही है। साइड रोड बनाने के लिए रोड के दोनों तरफ का अतिक्रमण हटाया गया है। साइड रोड के कारण मारुति साइकिल साइड में जो नाली है वह दब रही थी। नागरिकों के द्वारा इस दिशा में ध्यान दिलाए जाने पर ओवरब्रिज बना रही कंपनी ने कहा पानी की निकासी के लिए भूमिगत नाली का निर्माण किया जाएगा, इसीलिए इस नाली का निर्माण किया जा रहा है। सीमेंट पाइप डालकर नाली बनाई जा रही है। इतवारा बाजार साइड में जगह ना होने के कारण एक ही दिशा में साइड रोड बनाई गई, इसके कारण उस क्षेत्र मे हमेशा ही लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। राईखेड़ी के लिए जो रास्ता गया है उस इलाके में इतनी जगह नहीं कि दो चार पहिया वहां आमने-सामने आने पर निकाल सके इसलिए उस जगह ट्रैफिक जाम रहता है।

X
Pipariya News - mp news construction of under ground drain in mata marg sangam
COMMENT