विज्ञापन

मेंटेनेंस कार्यों के कारण क्षतिग्रस्त खंभों को बदलने में हो रही देरी

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 03:06 AM IST

Hoshangabad News - शहर में विभिन्न स्थानों पर क्षतिग्रस्त बिजली के खंभे लगे हैं। इनमें कुछ ऐसे खंभे है जो झुके हुए हैं या नीचे से सड़क...

Itarsi News - mp news delay in changing damaged pillars due to maintenance works
  • comment
शहर में विभिन्न स्थानों पर क्षतिग्रस्त बिजली के खंभे लगे हैं। इनमें कुछ ऐसे खंभे है जो झुके हुए हैं या नीचे से सड़क चुके हैं। ये खंभे तेज हवा में लोगों को नुकसान पहुंचा सकते हैं। जयस्तंभ चौक पर एक खंभा नीचे से खराब हो चुका है और हवा में झूल रहा है। दूसरे खंभे के सहारे टिका है। गरीबी लाइन में पुराने बस स्टैंड पर खंभा तिरछा हो चुका है। इसमें बहुत से कनेक्शन लगे हैं। इससे भी हादसा होने का खतरा है। वहीं रेलवे स्टेशन से स्टेट बैंक चौराहा तक दो तीन स्थानों पर बिजली के खंभे नाली के अंदर है और बिजली के तार के वजन से झुक रहे है। इन्हें भी समय रहते शिफ्ट करने की आवश्यकता है। अन्यथा यह धीरे-धीरे नीचे से खराब हाेते जाएंगे। खंभों की जानकारी मध्यप्रदेश विद्युत वितरण कंपनी को भी है।

कंपनी के शहर प्रबंधक डेलन पटेल का कहना है आईपीडीएस योजना के तहत इन क्षतिग्रस्त खंभों को बदला जाना है। इसके लिए बिजली बंद करना होगा। फिलहाल केबिल बदलने या ट्रांसफार्मर में कार्यो के चलते बिजली बंद करनी पड़ रही है। ऐसे में यदि खंभों को बदला जाएगा तो और अधिक समय लगेगा। इससे उपभोक्ताओं को परेशानी होगी। खंभों को बदले जाने में देरी हो रही है। उन्होंने कहा नालियों में लगे खंभों को फिलहाल बदला जाना मुश्किल है।

X
Itarsi News - mp news delay in changing damaged pillars due to maintenance works
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन