ग्राउंड फ्लाेर पर रेलवे रिजर्वेशन टिकट काउंटर खाेलने की मांग

Hoshangabad News - इटारसी। मांग को लेकर स्टेशन प्रबंधक को ज्ञापन सौंपते हुए। लोक जनशक्ति पार्टी की जिला इकाई ने स्टेशन प्रबंधक को...

Dec 04, 2019, 09:05 AM IST
Itarsi News - mp news demand to open railway reservation ticket counter on ground flyer
इटारसी। मांग को लेकर स्टेशन प्रबंधक को ज्ञापन सौंपते हुए।

लोक जनशक्ति पार्टी की जिला इकाई ने स्टेशन प्रबंधक को सौंपा ज्ञापन

भास्कर संवाददाता | इटारसी

विश्व दिव्यांग दिवस पर दिव्यांगजनों और बुजुर्गों की सुविधा के लिए रेलवे रिजर्वेशन टिकट काउंटर ग्राउंड फ्लाेर पर खाेलने की मांग की गई है। लोक जनशक्ति पार्टी की जिला इकाई ने मंगलवार को स्टेशन प्रबंधक राजीव चाैहान को डीआरएम के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा।

पार्टी के जिला उपाध्यक्ष अरविंद पासवान और नगर अध्यक्ष दिलीप भट्ट ने कहा वर्तमान में आरक्षण कार्यालय में केवल दो ही विंडो हैं। उन्ही पर यात्रियाें और रेलपास धारकों के आरक्षण टिकट और गाड़ियों के चार्ट बनते हैं। इस वजह से आवेदकों को टिकट बनवाने में समय लगता है। ऐसी स्थिति में वृद्धजन, दिव्यांग, महिला या अन्य कोई आवेदक आरक्षण संबंधी पूछताछ करना, पीएनआर की जानकारी लेना, सीटों की स्थिति जानना चाहता है, तो लंबी लाइन में लगना पड़ता है। इसलिए वृद्ध और दिव्यांगजनों की सुविधा के लिए एक आरक्षण और पूछताछ खिड़की अतिरिक्त खोली जानी चाहिए वह भी भूतल पर, जिससे उन्हें परेशानी न हों। ज्ञापन देने वालों में जिलाध्यक्ष लक्ष्मीनारायण गोयल, उपाध्यक्ष नरेंद्र प्रजापति, उपाध्यक्ष आशीष अरोरा, ब्रजेश पथोरिया, बंटी बाथरी, ओमप्रकाश झरानिया, उत्तम पथोरिया सहित अन्य मौजूद थे।

X
Itarsi News - mp news demand to open railway reservation ticket counter on ground flyer
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना