प्रत्येक ‘क्यूट बेबी’ को मिलेगा एक निश्चित उपहार

Hoshangabad News - होशंगाबाद| दैनिक भास्कर एवं स्प्रिंगडेल्स सीनियर सेेंडरी स्कूल के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित इस अनूठी...

Jan 16, 2020, 07:46 AM IST
Hoshangabad News - mp news every 39cute baby39 will get a fixed gift
होशंगाबाद| दैनिक भास्कर एवं स्प्रिंगडेल्स सीनियर सेेंडरी स्कूल के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित इस अनूठी प्रतियोगिता में होशंगाबाद जिले के नागरिकों द्वारा काफी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया जा रहा है। अभी तक करीब एक हजार के लगभग अभिभावकों ने अपने ‘क्यूट बेबी’ की मोबाइल से ली हुई तस्वीर हमें भेजी हैं। जो लोग अभी तक इस प्रतियोगिता में भाग नहीं ले पाए हैं वे भी जल्द से जल्द अपने बच्चों की तस्वीर हमें शेयर करें।

यह प्रतियोगिता पूरे जिलेवासियों के लिए है। कई आकर्षक पुरस्कारों के साथ ही प्रत्येक प्रविष्ठी को निश्चित उपहार भी आयोजकों द्वारा दिया जाएगा। प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आपको हमारे “क्यूट बेबी” वाट्सअप नंबर पर अपने नौनिहालों के फोटो शेयर करना है। आपके द्वारा भेजा गया फोटो हमारे फेसबुक पेज पर अपलोड किया जाएगा, अपलोड करने के पश्चात उसकी लिंक भी आपको शेयर की जाएगी। तीन आयु वर्गों (0 से 3, 3 से 6 और 6 से 10 वर्ष) में होने वाली इस प्रतियोगिता में सबसे ज्यादा फेसबुक लाइक पाने वाले “क्यूट बेबी” काे पुरस्कृत किया जाएगा। इसके अलावा हमारे ज्यूरी मेम्बर्स द्वारा चयनित बच्चों को भी विशेष पुरस्कार प्रदान किए जाएंगे।

इन बातों का रखें ध्यान...




इस तरह हो सकते हैं शामिल...



X
Hoshangabad News - mp news every 39cute baby39 will get a fixed gift
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना