महाराष्ट्र और राजस्थान में लगेंगे भव्य सेट...

Hoshangabad News - महाराष्ट्र और राजस्थान में लगेंगे भव्य सेट... मिताली के बर्थडे पर बायोपिक की घोषणा... ‘शाबाश मिथू’ में...

Dec 04, 2019, 08:46 AM IST
महाराष्ट्र और राजस्थान में लगेंगे भव्य सेट...

मिताली के बर्थडे पर बायोपिक की घोषणा...

‘शाबाश मिथू’ में कवर ड्राइव लगाएंगी तापसी

35 से ज्यादा सेट्स पर होगी ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग

यशराज फिल्म्स अपने बैनर कि सबसे बड़ी पीरियड फिल्म का निर्माण कर रहा है। निर्माता इसे स्क्रीन पर अब तक देखी गई सबसे भव्य फिल्मों में से एक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। जानकारी मिली है कि इस ऐतिहासिक फिल्म की शूटिंग के लिए 35 भव्य सेटों का निर्माण किया जाएगा। मेकर्स का दावा है कि इससे पहले किसी भी बॉलीवुड फिल्म के लिए इतने ज्यादा सेट का निर्माण नहीं किया गया है।

महाराष्ट्र और राजस्थान में होगी ज्यादातर शूटिंग

फिल्म निर्माण से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘यह फिल्म चंदबरदाई द्वारा लिखे गए महाकाव्य ‘पृथ्वीराज रासो’ पर आधारित है। अक्षय और मानुषी की इस हिस्टोरिकल फिल्म की शूटिंग अधिकांशत: महाराष्ट्र और राजस्थान के कुछ हिस्सों में होगी। निर्माता फिल्म को मनोरंजक और दर्शनीय बनाने के लिए कुछ अलग हटकर भी काम कर रहे हैं ताकि फिल्म स्पेशल बने। फिल्म में कई अविश्वसनीय फाइट सीन होंगे। साथ ही इसमें उस जमाने के राजाओं और राज्यों की भव्यता का प्रदर्शन भी किया जाएगा। इन विशाल और भव्य सेटों के निर्माण के लिए हजारों श्रमिक दिन-रात काम कर रहे हैं।’ डाॅ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी।

तापसी पन्नू ने कन्फर्म कर दिया है कि वे क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक ‘शाबाश मिथु’ में लीड रोल प्ले करेंगी। मंगलवार को मिताली के जन्मदिन पर तापसी ने उन्हें विश करते हुए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। उन्होंने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे कैप्टन मिताली राज, आपने हम सभी को कई मायनों में गौरवान्वित किया है। और स्क्रीन पर आपकी यह यात्रा दिखाने के लिए मुझे चुना जाना वास्तव में एक सम्मान की बात है। आपके जन्मदिन पर मुझे नहीं पता कि मैं आपको क्या उपहार दे सकती हूं, लेकिन यह वादा कि मैं वह सब करूंगी जिसे स्क्रीन पर देखकर आप गर्व महसूस करेंगी, शाबाश मिथु। और हां मैं कवर ड्राइव सीखने के लिए तैयार हूं।’ तापसी स्टारर इस फिल्म का डायरेक्शन राहुल ढोलकिया करेंगे।

फर्स्ट लुक पोस्टर में...

यशराज फिल्म्स के साथ अब तक पांच फिल्में कर चुके रणवीर सिंह एक बार फिर इसी बैनर की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में नजर आएंगे। दैनिक भास्कर खास तौर पर आपके लिए राइटर-डायरेक्टर दिव्यांग ठक्कर की इस फिल्म का फर्स्ट लुक लेकर आया है। इसमें रणवीर एक गुजराती शख्स के रोल में नजर आएंगे। वे इसे एक चमत्कारी स्क्रिप्ट बताते हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

यूजर्स द्वारा खाेजे गए टॉपिक के आधार पर किया गया विश्लेषण...

याहू ने आमिर स्टारर ‘दंगल’ को बताया वर्तमान दशक की सबसे पसंदीदा फिल्म

महिलाओं की रक्षा करने आगे आए जयेशभाई

होशंगाबाद , बुधवार, 04 दिसंबर, 2019

याहू इंडिया ने अपनी एक रिपोर्ट के अनुसार 2016 में आई आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ को मौजूदा दशक की सबसे पंसदीदा फिल्म आंका है। इस फिल्म ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर करीब 2100 करोड़ का कारोबार किया था। इस लिस्ट में दूसरा नाम सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का है। इसके अलावा आमिर की ही एक और फिल्म ‘पीके’ भी इस लिस्ट में शामिल है।

सलमान किए गए सबसे ज्यादा सर्च

इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों की लिस्ट के अलावा 2019 में सबसे अधिक खोजे जाने वाले मेल सेलिब्रिटी के रूप में सलमान खान एक बार फिर से टॉप पर रहे। सलमान के अलावा इस फेहरिस्त में अमिताभ बच्चन दूसरे और अक्षय कुमार तीसरे स्थान पर रहे। वहीं सबसे अधिक खोजे जाने वाली फीमेल सेलेब्स की लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा दूसरे और दीपिका पादुकोण तीसरे पायदान पर रहीं। ऋतिक रोशन को मेल स्टाइल आइकन और महज दो फिल्म पुरानी न्यू कमर सारा अली खान को फीमेल स्टाइल आइकन 2019 के रूप में शामिल किया गया है।

ये हैं इस दशक की टॉप 10 इंडियन फिल्में

दंगल 2016

बजरंगी भाईजान 2015

पीके 2014

सुल्तान 2016

टाइगर जिंदा है 2017

धूम 3 2013

संजू 2018

वॉर 2019

चेन्नई एक्सप्रेस 2013

दबंग 2010

इस तरह हुआ रिव्यू

याहू इंडिया के मुताबिक इस ईयर इन रिव्यू लिस्ट के परिणाम यूजर्स के साल भर के इंट्रेस्ट पैटर्न के विश्लेषण पर आधारित हैं। जो उन्होंने खोजे, पढ़े और दूसरों को रिकमंड करते हुए शेयर किए हैं। इसके अलावा याहू इंडिया ने कारोबारियों, स्टार्ट अप संस्थापकों और खेल हस्तियों समेत कई और टाॅप 10 सूचियां बनाई हैं।

पोस्टर में क्या खास...

Á फिल्म के लिए रणवीर ने कई किलो वजन घटाया हुआ है।

Á वे अपने पीछे खड़ी महिलाओं की रक्षा करने की कोशिश कर रहे हैं। स्पष्ट है कि फिल्म महिला सशक्तिकरण का समर्थन करेगी।

फिल्म में अपने किरदार के बारे में रणवीर ने बताया,  जयेशभाई एक ऐसा साधारण आदमी है जो किसी असाधारण स्थिति में आने पर सब-कुछ साधारण कर देता है। वो संवेदनशील और दयालु है। वह समाज में पुरुषों और महिलाओं के बीच समान अधिकारों में विश्वास रखते हैं। इस किरदार में मेरे सामने एक रोमांचक चुनौती पेश की। मैंने इससे पहले अपने आप को इस तरह के कैरेक्टर में कभी जिया ही नहीं।’

जब 33 की उम्र में अनुपम बने थे 7 साल बड़ी हेमा मालिनी के पिता

अभिनेता अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी फोटो के साथ रोचक जानकारी साझा की है। यह फोटो 1988 में रिलीज हुई फिल्म ‘विजय’ के सेट की है, जिसकी मुख्य स्टार कास्ट में राजेश खन्ना, हेमा मालिनी, अनिल कपूर, ऋषि कपूर, राज बब्बर और मीनाक्षी शेषाद्री शामिल थे। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म में अनुपम ने खुद से 7 साल बड़ी हेमा मालिनी और 3 साल बड़े राज बब्बर के पिता की भूमिका और 13 साल बड़े राजेश खन्ना के ससुर का रोल किया था।

विक्रांत मैसी ने गर्लफ्रेंड शीतल से की सगाई

फर्स्ट सॉन्ग आउट

मंगलवार को फिल्म "तान्हाजी' के मेकर्स ने इसका पहला "शंकरा रे शंकरा' गाना रिलीज िकया। म्यूजिक मेहुल व्यास का है। लिरिक्स अनिल वर्मा ने लिखे हैं और इसे गाया है मेहुल अौर आदर्श शिंदे ने।

दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म "छपाक' में मेन लीड रोल कर रहे और ‘दिल धड़कने दो’ व ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके विक्रांत मैसी ने गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर से सगाई कर ली है। इस बात की पुष्टि करते हुए उन्होंने बताया कि उन्होंने पिछले ही महीने गुपचुप तरीके से सगाई की। वे कहते हैं, ‘मुझे लगता है कि सही समय पर इस बारे में बात करनी चाहिए। लेकिन हां हमने बहुत छोटा प्राइवेट फंक्शन रखा था। इस सेरेमनी में कुछ क्लोज फ्रेंड और फैमिली मेंबर्स ही शामिल हुए थे।’

8

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना