विज्ञापन

जनपद पंचायत की बैठक महज दो प्रस्ताव पर चर्चा के बाद हुई खत्म

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 04:11 AM IST

Hoshangabad News - जनपद पंचायत पिपरिया की बैठक महज दाे प्रस्ताव की चर्चा के बाद खत्म हो गई। सीईअाे की कार्यप्रणाली से अध्यक्ष व...

Pipariya News - mp news janpad panchayat meeting ends after discussions on two proposals
  • comment
जनपद पंचायत पिपरिया की बैठक महज दाे प्रस्ताव की चर्चा के बाद खत्म हो गई। सीईअाे की कार्यप्रणाली से अध्यक्ष व सदस्यों में असंतोष व्याप्त है। अध्यक्ष अर्चना अनिल साहू ने कहा इस बैठक के पहले 27 जुलाई 2018 को बैठक हुई थी, इसके बाद सात माह बाद बैठक बुलाई गई थी, लेकिन वह भी ठीक से नहीं हो पाई है। बैठक शुरू होते ही जनपद सदस्यों ने लेखापाल राकेश उपाध्याय के खिलाफ नाराजगी दिखार्इ। सभी सदस्यों के कहने पर जनपद सीईओ आरएन गुप्ता ने जनपद के कर्मचारी मधु तिवारी को लेखापाल का चार्ज दिए जाने के आदेश जारी कर दिए। इसी के साथ दूसरे प्रस्ताव में जनपद सदस्यों ने सीईओ से टीएस जारी किए जाने की मांग की। दूसरे प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान ही सीईओ ने कहा मुझे अर्जेंट कमिश्नर कार्यालय बैठक में जाना है यह कहकर वे चले गए। तीसरा प्रस्ताव इसी बात का हुआ कि अगली बैठक 18 फरवरी को बुलाई जाएगी।

सातवीं बार स्थगित हुई बैठक

जनपद उपाध्यक्ष अजमेर सिंह जनपद सदस्य प्रदीप पटेल बबलू ने कहा जनपद में बैठक स्थगित होना कोई नई बात नहीं है। बुधवार को यह सातवीं बार है जब जनपद पंचायत की बैठक स्थगित की गई है। सदस्यों ने कहा गर्मियों के कारण पेयजल और आवास योजना के साथ ही सदस्यों को मिलने वाली जनपद विकास निधि पर हमें आवश्यक चर्चा करनी थी जो नहीं हो पाई है। अभी चुनाव आचार संहिता लग जाएगी इसके बाद हमारा कार्यकाल ही खत्म होने पर आ जाएगा। जनपद सदस्य साहब सिंह गायत्री बबलू नामदेव मनोज कुमार आदि ने कहा कि अभी तक हमें केवल दो बार जनपद विकास निधि मिली है।

X
Pipariya News - mp news janpad panchayat meeting ends after discussions on two proposals
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें