मीणा समाज ने दीप जलाकर लिया संकल्प, सेठानी घाट पर बांटे बैग

Hoshangabad News - भास्कर संवाददाता| हाेशंगाबाद सेठानीघाट को पाॅलीथिन मुक्त करने के अभियान में नर्मदा तटों पर रहने वाले मीणा समाज...

Nov 11, 2019, 08:21 AM IST
भास्कर संवाददाता| हाेशंगाबाद

सेठानीघाट को पाॅलीथिन मुक्त करने के अभियान में नर्मदा तटों पर रहने वाले मीणा समाज के प्रदेश के अन्य जिलाें के लाेगाें ने रविवार को पाॅलीथिन लेकर कपड़े के बैग वितरण किए। मीणा समाज के प्रदेश सह संगठन मंत्री जयपाल मीणा ने बताया मीणा समाज पूरे प्रदेश में नर्मदा के किनारे पाॅलीथिन का अभियान चलाने का काम करेगा। मीणा ने बताया रविवार को सेठानीघाट पर समाज के विभिन्न जिलों से अाए जिला अध्यक्षों के साथ पाॅलीथिन मुक्त नर्मदा का अभियान चलाया। मीणा समाज शक्ति संगठन अपनी टीम के साथ घाट परिसर में जाकर पाॅलीथिन उपयोग नहीं करने की सलाह दी अाैर घाट परिसर से लाेगाें से पाॅलीथिन लेकर उनका उपयाेग नहीं करने की सलाह दी।

समाज अब पूरे प्रदेश में अभियान चलाने का काम करेगा

लोगों को दिलाया संकल्प, जलाए दीप

मीणा समाज के लाेगाें ने सेठानीघाट परिसर में लाेगाें काे संकल्प दिलाने के साथ ही सेठानीघाट परिसर में संकल्प के दीप जलाए। माखन मीणा ने बताया संगठन के 11 वे वर्ष में हम पर्यावरण संरक्षण के लिए काम करेंगे। इसके लिए गांव-गांव मे झाेले का उपयाेग करने के साथ घराेंे में भी सिंगल यूज पाॅलीथिन का उपयाेग बंद कराने का काम करेंगे।

कपड़े के बैग किए वितरित : मीणा समाज ने घाट परिसर में चल रहे अभियान में कपड़े के बैग वितरण करने के लिए दिए,समाज के लाेग भी सेठानीघाट सहित अन्य घाटाें पर भी यह अभियान चलाने का काम करेंगे।

होशंगाबाद। सेठानी घाट पर दीप प्रज्जवलित करते समाज के लोग।

इन जिलाें से अाए पदाधिकारी

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना