नरवाई की आग मुख्य सड़क तक आई, लगा रहा जाम

Hoshangabad News - नरवाई में लगाई जाने वाली आग अब चौतरफा तांडव मचा रही है। नपा पिपरिया कि चारों दमकल के साथ डायल 100 भी पूरे क्षेत्र में...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:41 AM IST
Pipariya News - mp news narwai fire came to the main road jammed
नरवाई में लगाई जाने वाली आग अब चौतरफा तांडव मचा रही है। नपा पिपरिया कि चारों दमकल के साथ डायल 100 भी पूरे क्षेत्र में लगातार आग बुझाने का काम कर रही है। आग के तांडव का भयावह रूप लोग आए दिन देख रहे हैं। इस मामले में थाना स्टेशन रोड पुलिस में नरवाई जलाने के तीन मामले दर्ज भी हुए हैं। इसके बाद भी नरवाई का जलाना बंद नहीं हुआ है।

सोमवार को पिपरिया-बनखेड़ी रोड और पिपरिया-बरेली रोड पर नरवाई की आग आ जाने से यातायात बंद हो गया। रोड के किनारे लगे पेड़ों में आग लग जाने से रोड पर आग आ गई। पचलावरा गांव के आस-पास आम के कई पुराने पेड़ नरवाई की आग की चपेट में आकर नष्ट होते जा रहे हैं। यहीं पर एक युवक के ऊपर जलता हुआ पेड़ गिर जाने से बरेली निवासी सानित पटेल नाम का युवक गंभीर घायल हुआ है। वहीं बनखेड़ी रोड पर एकाएक बीच सड़क पर आग का तांडव देख वाहन चालकों में भगदड़ मच गई और लोग अपने वाहन वापस घुमा कर भागे। आग का यह हाहाकारी रूप काफी देर तक दोनों सड़कों पर बना रहा। नपा पिपरिया के सीएम नरेंद्र रघुवंशी ने बताया नपा की चारों मशीन आग बुझाने के काम में लगी हुई हैं।

X
Pipariya News - mp news narwai fire came to the main road jammed
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना