नल-जल याेजना के पाइप बिछाने के लिए बिना ले-अाउट के की खुदाई, लोगों ने काम बंद कराया

Hoshangabad News - प्रधानमंत्री अंधोसंरचना नल-जल योजना के अंतर्गत शहर में छह माह से जगह-जगह सड़क की खुदाई कर पाइप लाइन डाली जा रही है।...

Jan 16, 2020, 08:05 AM IST
Itarsi News - mp news people laid off work to lay pipes for tap water scheme without lay out
प्रधानमंत्री अंधोसंरचना नल-जल योजना के अंतर्गत शहर में छह माह से जगह-जगह सड़क की खुदाई कर पाइप लाइन डाली जा रही है। मालवीयगंज की सड़कों पर भी खुदाई जारी है। बुधवार को वार्ड नंबर 27 के पूर्व पार्षद अाैर वार्ड नंबर 23 के रहवासियों ने खुदाई रुकवा दी।

पूर्व पार्षद राकेश जाधव ने बताया कि वार्डवासियों के साथ काम रुकवा दिया है। ठेकेदार के कर्मचारियों को कहा अपनी मर्जी अनुसार काम कर रहे हो, जहां मर्जी हुर्इ वहां खुदाई की जा रही है। न तो कोई ले-अाउट है न ही नगरपालिका का कोई जिम्मेवार अधिकारी-कर्मचारी साथ है। सड़क खोदने के बाद काम होने पर फिलिंग भी सही तरीके से नहीं की जा रही है। इससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। काम रुकवाते हुए उन्होंने कहा बिना ले-आउट के सड़क खोदी तो मजबूरन हमें उग्र होना पड़ेगा। जिसका जिम्मेवार प्रशासन होगा। इस पर ठेकेदार के कर्मचारियों ने काम रोक दिया।

इस दौरान पूर्व पार्षद जाधव ने नगरपालिका के सब इंजीनियर से भी चर्चा की तो उन्होंने कहा हम काम बंद करवा देते हैं और ले-आउट डालने के बाद ही काम शुरू करवाएंगे। साथ ही ठेकेदार को निर्देशित करते हैं कि एक लाइन कंपलीट करें उसके बाद दूसरी लाइन का काम शुरू करें। इस पर ठेकेदार ने भी कहा अब सिलसिले बार काम किया जाएगा।

X
Itarsi News - mp news people laid off work to lay pipes for tap water scheme without lay out
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना