--Advertisement--

पिपरिया और भोपाल के बीच फाइनल मुकाबला आज

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 04:52 AM IST

Hoshangabad News - देनवा यूथ क्लब के तत्वावधान में स्व. संजय पलिया एवं स्व. अभिषेक रघुवंशी की स्मृति में डे टेनिस बाल क्रिकेट...

Suhagpur News - mp news pipariya and bhopal match today
देनवा यूथ क्लब के तत्वावधान में स्व. संजय पलिया एवं स्व. अभिषेक रघुवंशी की स्मृति में डे टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता के सातवें दिन का दूसरा सेमीफाइनल नरसिंहपुर और पिपरिया के बीच खेला गया। पिपरिया ने नरसिंहपुर को हराकर फाइनल में जगह बनाई। सोमवार को 2 बजे से भोपाल पिपरिया के बीच टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला होगा।

अतिथि के रूप में पं. सतपाल पलिया, भगत सिंह पटेल सरपंच, अदित्य पलिया, सत्यनारायण शिवहरे, शेरा चौहान, पंकज तिवारी, हरिहर सिंह, शिरीष तिवारी, हरिवंश शर्मा, चंद्रकांत चौरसिया, भानु तिवारी, कपिल शर्मा, गोविंद साहू उपस्थित हुए। सेमीफाइनल के पूर्व खेले मैच में इंदौर ने टांस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला लिया। नरसिंहपुर ने बल्लेबाजी करते हुए 15 ओवर में 165 रन बनाए। इंदौर 15 ओवर में 135 रनों पर सिमट गई। सेमीफाइनल मैच में नरसिंहपुर ने टांस जीता। पहले बल्लेबाजी की। 12 ओवर में 148 रन बनाए। पिपारिया ने मैच 1 विकेट से जीत लिया। पिपारिया के गोलू ने आखिरी 4 बाल व 1 नो वॉल पर 25 बनाकर मैच जिताया। मेन आॅफ दा मैच प्रदीप नरसिंहपुर को और पिपारिया के गोलू को दिया। प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार 71000 एवं द्वतीय पुरस्कार 41000 है।

X
Suhagpur News - mp news pipariya and bhopal match today
Astrology

Recommended

Click to listen..