पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भगवान सीताराम की निकाली रथयात्रा, शहर का किया भ्रमण

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर संवाददाता |सिवनीमालवा

सीताराम मंदिर से रविवार को भगवान श्रीराम, माता सीता, लक्ष्मण और हनुमान के साथ आकर्षक फूलों से सजे रथ पर शहर के भ्रमण को निकले। श्रद्धालुओं ने जगह- जगह रथ यात्रा का स्वागत किया गया। संगीतमय शोभायात्रा में प्रसिद्ध भजन गायक मुरली मूंदड़ा और उनकी टीम ने मनमोहक भजनों की प्रस्तुति दी।

भजन गायक मुरली मूंदड़ा द्वारा गाए भजन लाल लंगाेटाे हाथ में सोटो, तेरी जय हो पवन कुमार पर श्रद्धालु जमकर झूमें। महिलाओं ने भी गरबा नृत्य किया। यात्रा में शामिल लाेगाें काे जगह-जगह स्वल्पाहार कराया गया। महिलाएं और पुरुषों ने रथ को अपने हाथों से खींचा। रथ यात्रा सीताराम मंदिर से शुरू होकर कल्लू चौक, शीतला माता मंदिर, नर्मदा मंदिर, गांधी चौक, पाठक चौक होकर मंदिर में समापन हुई।

मंदिर में श्रद्धालुओं ने भगवान सीताराम की महाआरती की और भंडारे में प्रसादी ली। इस अवसर पर राधेश्याम सारडा, पुरुषोत्तम सारडा, संपत सारडा, सुरेश खडेलोया, विनीत राठी, रितेश सारडा, ऋषभ खडलोया, संदीप महेश्वरी, नीरू राठी, वर्षा सारडा, पुनीता सारडा, पूजा सारडा, सुनीता सारडा, सुधा कचलोया सहित बड़ी संख्या में श्रद्धालु उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें