मैदान पर दौड़े धावक, लंबी और ऊंची कूद का खिलाड़ियों ने दिया ट्रायल

Hoshangabad News - इटारसी| 17 वीं राष्ट्रीय अंतर जिला जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप के लिए अंडर 14 और अंडर 16 खिलाड़ियों के चयन का ट्रायल...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:50 AM IST
Hoshangabad News - mp news runners on the field players of long and high jump gave trial
इटारसी| 17 वीं राष्ट्रीय अंतर जिला जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप के लिए अंडर 14 और अंडर 16 खिलाड़ियों के चयन का ट्रायल शनिवार को खेड़ा के विजयाराजे सिंधिया खेल परिसर में हुआ। बारिश में मैदान की काली मिट्‌टी उबड़-खाबड़ होने तथा ट्रैक पर कीचड़ जम जाने से दौड़ तथा एथलेटिक्स के लिए लंबी कूद और ऊंची कूद के पिच नहीं होेने की समस्या आई।

फेडरेशन ऑफ़ इंडिया ने तिरुपति आंध्रप्रदेश में 23 से 25 नवंबर तक होने वाले टूर्नामेंट के लिए जिले से अंडर 14 और अंडर 16 वर्ग में 13 खिलाड़ियों के नाम बुलवाए हैं। चयन 100 मीटर, 200 मीटर, 400 मीटर, 600 मीटर, 1000 मी, 100 मीटर हर्डल्स, लंबी कूद, ऊंची कूद, भाला फ़ेंक, तश्तरी फ़ेंक और गोला फ़ेंक के लिए होना था। जिले से कुल 13 खिलाड़ी तिरुपति भेजे जाएंगे। शाम तक इनके नाम घोषित नहीं किए गए।

जिला होशंगाबाद एथलेटिक्स एसोसिएशन के ट्रायल मीट में होशंगाबाद, पिपरिया, बनखेड़ी, सिवनी मालवा, बाबई, बुदनी, इटारसी व आयुध नगर से लगभग 150 खिलाडियों ने भाग लिया। एसोसिएशन सचिव सुमन सिंह, खेल एवं युवा कल्याण विभाग की कोच माधवी, पूजा, आकाश मेहरा, राकेश एवं गजेंद्र मैदान पर मौजूद थे।

15 दिन पहले मैदान में पानी भरा होने से नहीं हो पाया था ट्रायल।

जूनियर एथलेटिक्स तिरुपति के लिए अंडर 14 व 16 का ट्रायल 15 दिन पहले नहीं हो पाया था। उस समय बारिश का पानी भरा होने से मैदान में दौड़ना तो दूर चलने पर पैर धंस रहे थे। जबकि जिला एथलेटिक्स एसोसिएशन ने एक माह पहले जिला क्रीडा़ अधिकारी काे पत्र भेज दिया था। इसमें नेशनल एथलेटिक्स मीट की तैयारी के लिए ग्राउंड के मेंटनेंस व सामग्री की मांग की थी लेकिन कोई नहीं आया।

X
Hoshangabad News - mp news runners on the field players of long and high jump gave trial
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना