निरीक्षण में उप स्वास्थ्य केंद्र भवन में मिला साधु और मजदूरों का डेरा

Hoshangabad News - एसडीएम पिपरिया मदन सिंह रघुवंशी और बीआरसी प्रदीप शर्मा ने ग्राम तराैनकला में निर्माणाधीन उप स्वास्थ्य केंद्र...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:50 AM IST
Pipariya News - mp news sage and laborers39 camps found in sub health center building in inspection
एसडीएम पिपरिया मदन सिंह रघुवंशी और बीआरसी प्रदीप शर्मा ने ग्राम तराैनकला में निर्माणाधीन उप स्वास्थ्य केंद्र भवन का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने पाया कि एक साधु बाबा ने भवन पर कब्जा जमा लिया है वहीं भवन के अन्य कमरे मजदूरों के अस्थाई आवास बनाते जा रहे हैं।

मजदूरों ने बताया कि वे बाहर के रहने वाले हैं और गांव वाले उन्हें उप स्वास्थ्य केंद्र में रुकवाते हैं। एसडीएम ने इस बारे में स्वास्थ्य विभाग से जानकारी मांगी है। वहीं गांव के माध्यमिक शाला और हाईस्कूल का निरीक्षण करने पर सुनील उपमन्यु और दीपक मालवीय नामक शिक्षक गैरहाजिर मिले। एसडीएम ने स्कूल में मौजूद शिक्षकों से व्यवस्थाओं को लेकर चर्चा की। शिक्षकों ने बताया मार्च के महीने में यहां पानी का जो बोर था वह सूख गया है और स्कूल में पीने के पानी की कोई व्यवस्था नहीं है। स्कूल में नए भवन का काम चल रहा है। एसडीएम ने पाया कि नीचे के भवन की दीवारों में क्रेक आ गए हैं। उन्होंने स्कूल शिक्षकों से कहा कि संबंधित ठेकेदार से दीवारों के क्रेक ठीक कराए जाएं। इसी के साथ स्कूल भवन में वाटर हार्वेस्टिंग सिस्टम भी लगाया जाए।

X
Pipariya News - mp news sage and laborers39 camps found in sub health center building in inspection
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना