संताेष क्लब पहली पारी में 110 पर आॅलअाउट, बैतूल ने 281 रन बनाए

Hoshangabad News - नर्मदापुरम संभाग क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में स्व. सरला मिश्रा स्मृति नर्मदा ट्राफी इंटरक्लब क्रिकेट...

Jan 26, 2020, 07:35 AM IST

नर्मदापुरम संभाग क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में स्व. सरला मिश्रा स्मृति नर्मदा ट्राफी इंटरक्लब क्रिकेट प्रतियोगिता का तीसरा मैच बैतूल और संतोष क्रिकेट क्लब इटारसी के बीच हुअा। कुलामड़ी स्थित एमपीसीए मैदान पर संतोष क्लब इटारसी और बैतूल टीम के बीच मैच का शुभारंभ टाॅस से हुअा। इटारसी क्लब ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी की। पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए टीम 110 रन पर ऑल आउट हाे गई। संतोष क्लब इटारसी के संजय विश्वकर्मा ने 46 रन बनाए। बैतूल के राहुल चौहान ने 5, आर्यन देशमुख ने दो, पुलकित गिरी ने एक विकेट लिया। पहले दिन बैतूल की टीम के खिलाड़ियाें ने खेल समाप्त हाेने तक 6 विकेट खाेकर 281 रन बनाए। आदर्श दुबे ने 62, लोकेश सांपने ने 70, आयुष्मान कर ने नाॅट अाउट रहते हुए 59 रन अाैर यशवीर सिंह ने 27 रन बनाए। इटारसी के साजिद खान, तुलसीराम कमल, कमलेश ने एक-एक विकेट लिया। रविवार काे बैतूल के नाॅट अाउट खिलाड़ियाें की बेटिंग से मैच की शुरुअात हाेगी। अंपायर नीरज गौर, गजेंद्र साेलंकी रहे।

महाराणा प्रताप कप कबड्डी प्रतियोगिता 8 और 9 फरवरी को

इटारसी| गांधी मैदान पर राजपूत समाज अखिल भारतीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन करेगा। प्रतियोगिता 8 और 9 फरवरी को होगी। आयोजन के पूर्व समाज के वरिष्ठजनों और पदाधिकरियों ने मैदान पर व्यवस्था देखी और विचार-विमर्श किया। मैदान पर कबड्डी कोर्ट, पार्किंग और दर्शकों के कबड्‌डी मैचों को देखने की व्यवस्था पर चर्चा हुई। प्रतियोगिता में देश भर की टीमों को आमंत्रित किया है। पहला इनाम 31 हजार और दूसरा 21 हजार होगा। चर्चा के दौरान मनीष ठाकुर, मेहरबान सिंह राजपूत, शंभु सिंह चौहान, मोती सिंह राजपूत, परेश सिंह सिकरवार, बबली ठाकुर, सौरभ सिंह सोलंकी, संतोष राजपूत मंगल सिंह राजपूत सहित अन्य मौजूद थे।

होशंगाबाद। एमपीसीए मैदान पर क्रिकेट प्रतियोगिता में मैच खेलते हुए खिलाड़ी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना