सर्विस लाइन में खराबी, बिजली कर्मचारी बदल जाते हैं मीटर

Hoshangabad News - पिपरिया| शहर के पचमढ़ी रोड क्षेत्र में स्थित बैंक कॉलोनी क्षेत्र के ललित नाथ योगी बिजली ऑफिस से खासे परेशान चल रहे...

Dec 04, 2019, 10:00 AM IST
Pipariya News - mp news service line malfunction electricity workers change meter
पिपरिया| शहर के पचमढ़ी रोड क्षेत्र में स्थित बैंक कॉलोनी क्षेत्र के ललित नाथ योगी बिजली ऑफिस से खासे परेशान चल रहे हैं। उनका कहना है कि उनके यहां जो बिजली सप्लाई दी गई है उसमें सर्विस लाइन से अर्थिंग नहीं आ रही है और वे घर के इनवर्टर से अर्थिंग देकर बिजली ले रहे हैं। जब भी बिजली ऑफिस में भी इस बात की शिकायत करते हैं बिजली वाले आकर मीटर बदल जाते हैं।

ललित नाथ योगी ने बताया कि पिछले कई महीनों से उन्हें औसत खपत के आधार पर बिजली का बिल थमाया जा रहा है। यह बिल हर माह 1000 रुपए से अधिक राशि का आ रहा है। योगी ने कहा कि इतनी बिजली की खपत उनके घर में नहीं हो रही है इसके बाद भी लगातार अधिक बिल दिया जा रहा है। योगी ने बताया कि अभी तक उनके यहां तीन बार मीटर बदले जा चुके हैं। बिजली का बिल लगातार अधिक आ रहा है और सर्विस लाइन भी नहीं बदली गई है। पिछली बार की गई शिकायत के चलते उनका मीटर निकालकर बिजली कंपनी के लोग ले गए एक माह से अधिक समय हो गया उनके घर में बिजली का मीटर नहीं लगाया गया है।

इस बारे में बात करने पर उस क्षेत्र के प्रभारी जेई सुधीर पटेल ने बताया कि उपभोक्ता के द्वारा अधिक बिल की शिकायत किए जाने पर मीटर बदल दिया जाता है। अगर उपभोक्ता को सर्विस लाइन बदलवानी हैं तो उसे चाहिए वह बाजार से सर्विस लाइन ले आए। उसे बदलवाने का काम हम कर देंगे। पटेल ने कहा बिजली कंपनी सर्विस लाइन नहीं देती। यह उपभोक्ता को लेकर आना होता है। उन्होंने इस बात का कोई जवाब नहीं दिया कि जब उपभोक्ता लगातार सर्विस लाइन में खराबी की बात कर रहा है तो उसका मीटर बार-बार क्यों बदला गया।

X
Pipariya News - mp news service line malfunction electricity workers change meter
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना