मंगलवारा बाजार में दुकानों के शेड ढहाए, नालियों पर बनी सीढ़ियां तोड़ी

Hoshangabad News - राजस्व विभाग, नगर पालिका और पुलिस विभाग की संयुक्त टीम ने शनिवार को मंगलवारा बाजार क्षेत्र से अतिक्रमण हटाने की...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:50 AM IST
Pipariya News - mp news shandong shade of shops in the mangalwara market broken stairs on the drains
राजस्व विभाग, नगर पालिका और पुलिस विभाग की संयुक्त टीम ने शनिवार को मंगलवारा बाजार क्षेत्र से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की। शनिवार होने के कारण कई दुकानें बंद थी। जैसे ही दुकानदारों को कार्रवाई की सूचना मिली उन्होंने घर से आकर आनन-फानन में दुकानों के शेड हटाए।

नायब तहसीलदार मृगेंद्र सिसोदिया ने बताया कि अतिक्रमणकारी सभी दुकानदारों को एक नहीं कई बार सूचित किया जा चुका है इसके बाद भी अतिक्रमण नहीं हटाया गया इसके कारण कार्रवाई की जा रही है। एसडीएम मदनसिंह रघुवंशी, टीआई प्रवीण कुमरे और नगर पालिका अधिकारियों के द्वारा यह कार्रवाई की गई। जेसीबी मशीन ने दुकानों के बाहर निकले शेड तोड़े। कार्रवाई होते देख कई दुकानदार खुद शेड खोलने में जुट गए।

दुकानदारों का तर्क है कि धूप और बारिश से बचाव के लिए उन्होंने इंतजाम किया है, जबकि इन शेड के कारण रोड की लंबाई कम हो जाती है। यही नहीं दुकानों की सीढ़ियों के नीचे नालियां दब जाने से सफाई भी नहीं हो पाती है। प्रशासन के द्वारा की जा रही कार्रवाई की भनक लगते ही बाजार में फुटपाथ पर दुकान लगाने वाले भी गायब हो गए। एसडीएम ने सभी दुकानदारों से कहा है कि लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए अतिक्रमण ना करें।

X
Pipariya News - mp news shandong shade of shops in the mangalwara market broken stairs on the drains
COMMENT