बाजार में खाने-पीने की सामग्री पर दुकानदारों ने वसूले अधिक दाम

Hoshangabad News - कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासन द्वारा पूरे शहर को लॉक डाउन किया गया है, इसके बावजूद लोगों पर इसका...

Mar 27, 2020, 08:42 AM IST

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासन द्वारा पूरे शहर को लॉक डाउन किया गया है, इसके बावजूद लोगों पर इसका असर होता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है। बाजार आने वाले दुकानदार और उपभोक्ताओं में सोशल डिस्टेंस नहीं रखी जा रही है। गुरुवार को सुबह जैसे ही बाजार खुला स्थानीय सब्जी मार्केट एवं किराना दुकानों पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। लोग कोरोना वायरस के संक्रमण को भूलकर दुकानदारी और खरीदारी में व्यस्त थे। सभी के चेहरों पर मास्क नहीं थे, लोग शासन की गाइड लाइन के विपरीत बिना सोशल डिस्टेंस के एक दूसरे से सटकर चल रहे थे। दुकानदारों ने भी इसका जमकर फायदा उठाया गया। किराना की दुकान हो या फिर सब्जी भाजी या फलों की दुकान अन्य दिनों की अपेक्षा सामान को ऊंचे दाम में बेचा गया। वहीं किराने की दुकान पर सामान लेने पहुंचे कुछ ग्राहकों को खाली हाथ घर वापस लौटना पड़ा।

वहीं शहर के फल एवं सब्जी बाजार में लोगों की भीड़ को रोकने के लिए प्रशासन द्वारा शहर के प्रत्येक वार्ड में फल एवं सब्जी के ठेला लगाने के लिए निर्धारित किया गया है। सीएमओ आरएस राजपूत ने बताया कि एसडीएम से मिले निर्देशों के अनुसार निर्धारित समय सुबह 8 से 11 बजे तक शहर के प्रत्येक वार्ड में फल एवं सब्जी के ठेले लगाए जाएंगे, इसमें सभी विक्रेता नियमों का पालन करते हुए ठेले के आस-पास भीड़-भाड़ इकट्ठा नहीं करेंगे और एक निश्चित 3 फीट की दूरी बनाते हुए ग्राहकों को सामान देंगे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना