युवक के पेट में गुप्ती घोंपकर घुमा दी, शरीर में आए 47 टांके

Hoshangabad News - आडीबाजी को लेकर भाट मोहल्ले के 21 वर्षीय युवक सूरज राजवंशी और उसके दो साथियों पर नाला मोहल्ले के एक युवक प्रथम डागोर...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:55 AM IST
Itarsi News - mp news swept around the stomach in the stomach of the young man 47 stitches in the body
आडीबाजी को लेकर भाट मोहल्ले के 21 वर्षीय युवक सूरज राजवंशी और उसके दो साथियों पर नाला मोहल्ले के एक युवक प्रथम डागोर ने गुप्ती से हमला कर दिया। उसने सूरज के पेट में गुप्ती घोंपकर घुमा दी जिससे रीढ़ की हड्‌डी तक डेमेज हो गई। उपचार के दौरान रात 10 बजे तक चेहरे, गाल, छाती व पेट पर 47 टांके लग चुके हैं।

यह घटना शनिवार को सूरजगंज रोड पर नगरपालिका दफ्तर के सामने हुई। उक्त युवक यहां एक होटल में चाय पीने आए थे। बातों ही बातों में विवाद इतना बढ़ा कि युवक डागोर ने गुप्ती से सूरज पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस हमले में सूरज के दो दोस्त भी मामूली रूप से घायल हुए हैं। हमला करने के बाद आरोपी भाग गया।

पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि यह झगड़ा किसी लड़की के चक्कर में हुआ है। घायल युवक को रात 9 बजे होशंगाबाद के एक निजी हॉस्पिटल में लाया गया। युवक के हाथ पर 5 अाैर पीठ पर भी 8 घाव मिले हैं। स्पाइन के एल-1 व एल-2 हिस्से में गंभीर क्षति पहुंची है जिससे सर्जरी होगी। इटारसी थाने के टीआई अारएस चाैहान ने बताया कि सूरज के साथ दो युवक गोल्डी राजवंशी (20) और ईदगाह का अमन पिता अजय जैन (18) अाैर था। पुलिस ने अमन के बयान पर एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस ने अड़ीबाजी, गाली-गलौज और जान से मारने की धारा 327, 329, 294 व 506के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

X
Itarsi News - mp news swept around the stomach in the stomach of the young man 47 stitches in the body
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना