• Hindi News
  • Mp
  • Hoshangabad
  • Itarsi News mp news tanker overturned in baratha ghat crude oil worth 25 lakhs disappeared without falling

बरेठा घाट में पलटा टैंकर, बगैर गिरे गायब हाे गया 25 लाख का क्रूड आयल

Hoshangabad News - 9 फरवरी को बरेठा घाट पर पलटा था टैंकर, पुलिस ने शुरू की जांच बरेठा घाट में 9 फरवरी की रात को खाई में गिरे टैंकर से...

Feb 15, 2020, 07:56 AM IST
Itarsi News - mp news tanker overturned in baratha ghat crude oil worth 25 lakhs disappeared without falling

9 फरवरी को बरेठा घाट पर पलटा था टैंकर, पुलिस ने शुरू की जांच

बरेठा घाट में 9 फरवरी की रात को खाई में गिरे टैंकर से 25 लाख के क्रूड आयल गायब है। टैंकर पलटने के बाद माैके पर अायल गिरा नहीं से मामला संदेह में है। मामले में इटारसी आयल एंड फ्लोर्स प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजर राकेश रंजन सिंह ने शाहपुर थाने में टैंकर चालक और क्लीनर के खिलाफ शिकायत की है, कि टैंकर पलटने के बाद दोनों लापता हैं। पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

राकेश रंजन सिंह ने शिकायत में बताया यह टैंकर श्री कमल ऑयल इंडस्ट्रीज मौज कोली हिंगणघाट से करीब 30.720 मीट्रिक टन क्रूड ऑयल लेकर 9 फरवरी को इटारसी आयल एंड फ्लोर्स प्राइवेट लिमिटेड के लिए निकला था, जिसका मूल्य लगभग 25 लाख 55 हजार 343 रुपए है। 9 फरवरी को टैंकर के इटारसी नहीं पहुंचा। इटारसी आयल्स एंड फ्लोर्स के अधिकारियों ने शांति सर्विस ट्रांसपोर्ट के मालिक राकेश चौहान से जानकारी लेने पर मालूम हुआ कि टैंकर बरेठा घाटी में पलट गया है। जिस पर इटारसी अायल एंड फ्लोर प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजर राकेश रंजन सिंह एवं लॉजिस्टिक मैनेजर जावेद खान द्वारा बरेठा जाकर देखा तो टैंकर बरेठा घाट में क्षतिग्रस्त स्थिति में खाई में पड़ा था।

टैंकर में नहीं था तेल : कंपनी के मैनेजर राकेश रंजन सिंह ने ट्रांसपोर्ट मालिक राकेश सिंह के साथ बरेठा घाट जाकर देखा ताे टैंकर में तेल नहीं था। इसके आसपास भी बिखरा हुअा नहीं था। उन्हें संदेह होने पर टैंकर के ट्रांसपोर्टर एवं मालिक को 10 फरवरी को बुलाकर वास्तविक स्थिति बताई। राकेश सिंह द्वारा टैंकर के ड्राइवर महेश यादव तथा क्लीनर मयूर के मोबाइल पर काॅल किया। दाेनाें का मोबाइल बंद था। मैनेजर को संदेह होने पर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है कि चालक महेश यादव तथा क्लीनर मयूर ने किसी अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर तेल निकालकर बेच दिया और खाली टैंकर पलटा दिया।

किसकी क्या भूमिका है यह जांच के बाद ही बता पाएंगे


शाहपुर। बरेठा घाट में पलटा टैंकर।

X
Itarsi News - mp news tanker overturned in baratha ghat crude oil worth 25 lakhs disappeared without falling

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना