पेट्रोल भराकर चिल्लर दी तो कर्मचारियों ने फोड़ा सिर

Hoshangabad News - पिपरिया| सिलारी ग्राम में समैया पेट्रोल पंप पर रविवार दोपहर एक युवक की लाठियों से जमकर पिटाई की गई। लाठियों की चोट...

Nov 11, 2019, 08:21 AM IST
पिपरिया| सिलारी ग्राम में समैया पेट्रोल पंप पर रविवार दोपहर एक युवक की लाठियों से जमकर पिटाई की गई। लाठियों की चोट से युवक का सिर फूट गया और खून बहने लगा। उसका शासकीय अस्पताल में इलाज किया गया। मंगलवारा थाना पुलिस ने जानकारी में बताया कि लोहिया वार्ड निवासी राजू विश्वकर्मा (31) ने अपने साथ मारपीट होने की शिकायत दर्ज कराई है। राजू के अनुसार वह बरेली जा रहा था। सिलारी में समैया पेट्रोल पंप पर उसने बाइक में पेट्रोल डलवाया और 50 रुपए का एक नोट और बाकी राशि 10-10 के सिक्कों के रूप में पंप कर्मचारी को दी। चिल्लर देखते ही पंप कर्मचारी भड़क गया। राजू और पंप कर्मचारी के बीच विवाद हो गया। कर्मचारियों ने राजू का सिर फोड़ दिया। -विस्तृत पेेज 13 पर

 

कार की टक्कर से गंभीर शिवम की भोपाल में माैत

हाेशंगाबाद | काेठीबाजार में पाेस्ट अाॅफिस तिराहे पर शुक्रवार रात 12.20 बजे तेज रफ्तार कार अाैर बाइक की टक्कर में घायल हुए शिवम छुटवार (21) की दूसरे दिन शनिवार काे भाेपाल के हमीदिया अस्पताल माैत हाे गई है। रविवार काे उसका अंतिम संस्कार किया गया। इधर, काेतवाली पुलिस ने आरोपी कार चालक पर केस दर्ज कर कार की तलाश शुरू कर दी है। हादसे में अमन पिता कमलेश साेनी (20), साैरभ पिता राजेंद्र संताेरे (21) का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

आज सुबह 7 बजे से धारा 144 हटेगी, स्कूल-काॅलेज खुलेंगे

कलेक्टर ने कहा- बिना अनुमति जुलूस पर रोक

भास्कर संवाददाता | हाेशंगाबाद

होशंगाबाद जिले में साेमवार सुबह 7 बजे से धारा-144 हट जाएगी। इसके बाद आम दिनों की तरह स्कूल खुलेंगे। जुलूस, शोभायात्रा, धरना, प्रदर्शन पर रोक जारी रहेगी। अनुमति के बाद ही जुलूस, शोभायात्रा निकलेगी। यह आदेश कलेक्टर शीलेंद्र सिंह ने रविवार रात 10.10 बजे दिया। आदेश जारी होते ही सभी विभागों को सूचना दे दी गई।

इधर, संभाग के कमिश्नर ने बताया कि सोमवार काे स्कूल अाैर काॅलेज खुलेंगे। हालांकि धारा-144 हटने के बाद भी जिले में दो दिनों की तरह पुिलस और प्रशासन मुस्तैद रहेगा। लगातार पेट्रोलिंग होगी।

पुलिस, प्रशासन मुस्तैद

अयाेध्या फैसला अाने के बाद जिले में धारा 144 लगी है। इस कारण प्रशासन अाैर पुलिस की टीम मुस्तैदी से गश्त पर है। एसडीएम अादित्य रिछारिया ने बताया कि यह पेट्राेलिंग अभी जारी रहेगी। प्रशासन अाैर पुलिस की टीम पूरे शहर पर नजर बनाए हुए है। इधर, रविवार को धारा 144 लगी रहने के कारण ईद मिलादुन्नबी के जुलूस और शोभायात्रा को अनुमति नहीं दी गई थी अब सोमवार से अनुमति लेकर आयोजन कर सकते हैं।

सिर्फ वही नकारात्मक खबर जो अापको जानना जरूरी है।

सुसाइड: बीमारी से परेशान होकर युवती ने लगाई फांसी

हाेशंगाबाद | महिमा नगर में रहने वाली एक युवती ने बीमारी से परेशान हाेकर फांसी लगाकर अात्महत्या कर ली। घटना रविवार दाेपहर 4 बजे की है। काेतवाली पुलिस के मुताबिक 21 वर्षीय युवती काे कुष्ठ राेग था राेग बढ़ने के कारण उसके जख्माें से खून अाने लगा था जिसके कारण वह परेशान रहती थी। उससे परिजन भी हिम्मत देत थे। रविवार काे उसकी मां घर के बाहर थी, तभी उसने अंदर वाले कमरे में दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

तालकेसरी में थ्रेसर में दबकर युवती की मौत

माखननगर| तालकेसरी में थ्रेसर में दबकर युवती की मौत हो गई। कमोद कहार ने बाबई थाने में बताया रविवार काे संतोष के खेत में भारती नाम की युवती थ्रेसर के नीचे दब गई है। उसे डायल 100 की मदद से स्वास्थ्य केंद्र लाए। डाॅक्टर ने उसे मृत घोषित किया। युवती की माैत की सूचना रविवार दाेपहर 3 बजे उसके छोटे भाई दीपक कहार ने दी थी। पुलिस जांच कर रही है। सूत्रों के मुताबिक युवती तालकेसरी में खेत में काम कर रही थी। तभी थ्रेसर में अचानक दब गई। इससे उसकी मौत हो गई।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना